गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में 23 साल की आयशा आरिफ खान (Ayesha Arif Khan) नाम की महिला ने कथित तौर पर साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले उसने अपने मोबाइल फोन में एक वीडियो रिकॉर्ड (Ayesha Video) किया जिसके बाद उसके पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. यह जानकारी सोमवार को पुलिस ने दी.

आयशा का वीडियो- 

एक अधिकारी ने बताया कि घटना 25 फरवरी की है और पुलिस ने महिला की पहचान आयशा खान (23) के तौर पर की है. उन्होंने कहा कि आत्महत्या करने से पहले उसने अपने पति और माता-पिता से भी बात की थी.

ये भी पढ़ें: आइशा, यह तुमने क्या किया?

महिला के पिता लियाकत अली मकरानी द्वारा साबरमती रिवरफ्रंट (पश्चिम) थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार आयशा के पति आरिफ बाबूखान उसका मानसिक उत्पीड़न करता था और उससे कहा, ‘‘अगर चाहती हो तो मर जाओ और मुझे एक वीडियो भेज दो.’’

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आयशा को यह कहते सुना जा सकता है कि वह किसी दबाव में यह कदम नहीं उठा रही है. पुलिस के मुताबिक, उसने अपने माता-पिता से कहा कि वह अपने जीवन में अपने पति को नहीं चाहती है और जीवन से आजिज आ चुकी है. साबरमती रिवरफ्रंट (पश्चिम) थाने के एक अधिकारी ने कहा कि आरिफ बाबूखान की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है और घटना की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: LPG Cylinder Price: रसोई गैस सिलेंडर के दाम में फिर हुआ इजाफा, जानें नई कीमत

ये भी पढ़ें: फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति Nicolas Sarkozy को भ्रष्टाचार के मामले में तीन साल की जेल