टेस्ट क्रिकेट में भारत के लोअर मिडिल आर्डर बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने सिडनी टेस्ट में मांसपेशियों में खिंचाव के बावजूद लगभग चार घंटे क्रीज पर बिताए और 161 गेंद में नाबाद 23 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी की मदद से भारतीय टीम ने सिडनी में ऐतिहासिक ड्रॉ खेला. इस साहसिक प्रदर्शन के केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने विहारी की बैटिंग की आलोचना की थी. 

बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन भारत की बैटिंग के समय ट्वीट किया था, "सात रन बनाने के लिए 109 गेंद खेली. यह तो घटिया बैटिंग कहना भी कम होगा. हनुमा बिहारी (विहारी) ने न केवल भारत के ऐतिहासिक जीत की उम्मीदों को खत्म कर दिया बल्कि 'क्रिकेट की भी हत्या' कर दी. जीत का विकल्प न रखना चाहे वह जितनी दूर हो, अपराध है. ध्यान दें- मुझे पता है कि मैं क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानता."

हनुमा विहारी ने बाबुल सुप्रियो के इस ट्वीट पर करारा जवाब दिया है. सुप्रियो ने हनुमा विहारी को 'बिहारी' लिख दिया था. इसी पर भारतीय क्रिकेटर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "*हनुमा विहारी." खबर लिखे जाने तक हनुमा के रिप्लाई को करीब 40 हजार लोगों ने लाइक किया है. 

गायक से नेता बने बाबुल सुप्रियो ने मैच के बाद एक और ट्वीट करते हुए अपने पहले वाले ट्वीट का बचाव किया था. उन्होंने कहा था, ‘‘ पंत की तरह ही अगर हनुमा विहारी ने थोड़ा दमखम दिखाया होता और खराब गेंदों को बाउंड्री पार भेजता तो हम ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सकते थे. हनुमा का पैर जम चुका था और मैं सिर्फ खराब गेंदों पर रन बनाने की बात कर रहा हूं.’’

बता दें कि हनुमा विहारी चोटिल होने के चलते ब्रिसबेन टेस्ट से बाहर हैं.