पिछले दो सालों से बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. लॉकडाउन के समय सबको ये खुशी मिली थी कि 2021 में फिल्म पठान रिलीज होगी और एक्टर ने भी फैंस से कहा था कि वो 2021 के आखिर में पर्दे पर नजर आएंगे लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा. फिल्म की रिलीज इस साल नहीं बल्कि 2022 में रिलीज होगी और इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्शन ने ट्वीट के जरिए दी है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज...पठान जो शाहरुख खान की पर्दे पर दो साल बाद की वापसी फिल्म है अब 2022 में रिलीज होगी 2021 में नहीं. शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए यशराज फिल्म्स के साथ लंबे गैप के बाद काम करने जा रहे हैं.' खबरों के मुताबिक फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आएंगे और इनके अलावा दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार निभाएंगी.

यह भी पढ़ें-जाह्नवी कपूर ने शेयर किया 'रूही' फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, बोलीं- अब मर्द को ज्यादा दर्द होगा

बता दें, साल 2018 में फिल्म ज़ीरो के बाद शाहरुख खान की कोई फिल्म नहीं आई है. शाहरुख लंबे अरसे से एक बड़ी हिट के इंतजार में हैं लेकिन उन्हें वो मौका नहीं मिल पा रहा है, मगर फैंस को हमेशा की तरह शाहरुख का इंतजार है और सभी फिल्म पठान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख फिल्म पठान की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और फिल्म में उनका लुक लंबे बालों के साथ और इन दिनों शाहरुख ने अपने बाल लंबे भी किए हैं. इस वजह से फैंस फिल्म के लिए ज्यादा एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें- 'भेड़िया' बन सबको डराएंगे वरुण धवन, डरावना प्रोमो लॉन्च कर बताया कब होगी मुलाकात