27 मार्च से शुरू होने वाले पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले सभी राजनीति दल अपनी-अपनी पार्टी को अच्छा साबित करने में लगी है. ममता बनर्जी और नरेंद्र मोदी के बीच जुबानी लड़ाई चल रही है. जहां बीजेपी ने अपनी पार्टी को विजेता कह दिया है वहीं ममता बनर्जी को विश्वास है कि बंगाल की जनता उन्हें एक मौका और देगी. पीएम नरेंद्र मोदी आज बंगाल के खड़गपुर में चुनावी रैली कर रहे हैं इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी TMC पर जमकर आरोप लगाए.

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर लोगों को नौकरी नहीं दिलवाने और भी कई अलग-अलग आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अगर बंगाल की जनता उन्हें एक मौका देती है तो वो बंगाल को शिखर पर पहुंचा सकते हैं. इसके पहले बंगाल के बीजेपी प्रमुख ने भी कह दिया था कि दीदी की बिदाई तय है. 2 मई को इस चुनावी मतदानों के परिणाम आएंगे और कौन बंगाल की कुर्सी पर बैठेगा इसका फैसला हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- Bengal Election में किसकी सरकार के सवाल पर बोले दिलीप घोष- 'यहां लोग मोदी को देखना चाहते हैं'

बता दें, पहले चरण में राज्य के पांच जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर 27 मार्च को मतदान होंगे, दूसरे चरण में चार जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर एक अप्रैल को मतदान होंगे, तीसरे चरण में 31 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को मतदान होंगे, चौथे चरण में पांच जिलों की 44 सीटों पर 10 अप्रैल को मतदान होंगे, पांचवें चरण में 6 जिलों की 45 सीटों पर 17 अप्रैल को मतदान होंगे, छठे चरण में चार जिलों की 43 सीटों पर 22 अप्रैल को मतदान होंगे, सातवें चरण में 5 जिलों की 36 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होंगे और आठवें चरण में 4 जिलों की 35 सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होंगे.

यह भी पढ़ें- शुभेंदु अधिकारी ने कहा, 'मोदी के खिलाफ बोलने का मतलब भारत माता के खिलाफ बोलना'

यह भी पढ़ेंः LPG सिलेंडर लेने जा रहे हैं तो पहले कर ले ये काम, मिलेगा 300 रुपये का सब्सिडी