छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती और प्यार के रंग इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है. दर्शक यहां पर लड़ाई, नोक-झोंक, प्यार और ढेर सारी मस्ती को अलग-अलग रूप में देख रहे हैं. काफी समय से शो में राकेश बापत और शमिता शेट्टी के बीच की कैमिस्ट्री लोग देख रहे हैं लेकिन इनकी नजदीकियां हर दिन बढ़ती जा रही है और अब तो शमिता शेट्टी राकेश बापत के लिए पोजेसिव होने लगी हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15 में जंगल पार करके मिलेगी कंटेस्टेंट्स को एंट्री, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

वूट ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते समय एक मजेदार कैप्शन दिया है. वूट ने लिखा, सौतन की लाली, मुंह पे गिरी गाली. क्या शमिता का राकेश को लेके पोजेसिवनेस सुपर-डूपर क्यूट है?

डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट के इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. अब बिग बॉस लवर्स ने इसे जमकर वायरल किया है. वीडियो पर कई लोगों के कमेंट आए हैं और सभी ने अपनी बात रखी है. एक यूजर ने कहा कि यह पजेसिवनेस नहीं, टॉक्सिक है.

यह भी पढ़ें: KBC 13: अमिताभ बच्चन ने पूरी की इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट की ख्वाहिश

अन्य यूजर ने लिखा, शमिता आप साफतौर पर राकेश को कंट्रोल कर रही हैं. किसी ने लिखा कि शमिता की हरकतें एक बच्चे की तरह लगी तो दूसरा यूजर कहता है कि शमिता शो के लिए ऐसा कर रही है.

बता दें, बिग बॉस 15 को सलमान खान होस्ट करेंगे और वह कलर्स पर प्रसारित भी होगा. सलमान खान ने नया प्रोमो रिलीज किया है और बताया कि मौजूदा घरवालों को बिग बॉस 15 के घर में जाने से पहले एक जंगल से गुजरना होगा जो काफी खतरनाक टास्क साबित होने वाला है.

यह भी पढ़ें: Upcoming web series and films: सितंबर के महीने में ये फिल्में और वेब सीरीज देंगी एंटरटेनमेंट का पूरा डोज