छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी पर प्रसारित हो रहा है. इन दिनों जोड़ियों की कैमिस्ट्री भी खूब दर्शकों को पसंद आ रही है और इस बार प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन की कैमिस्ट्री भी कुछ अलग नजर आ रही है. घरवालों का भी कहना है कि प्रतीक और नेहा एक-दूसरे के प्यार में हैं. अब हाल ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें टास्क के दौरान प्रतीक नेहा का मेकअप करते हैं और दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss15: सलमान खान ने नए प्रोमो में डाला 'जंगल में संकट' का ट्विस्ट, देखें वीडियो

हाल ही में एक टास्क के दौरान सभी लड़कों को अपनी कनेक्शन वाली लड़कियों को खास फील कराना होता है. इस टास्क में सभी लड़कों ने अपनी कनेक्शन को खूब पैंपर किया लेकिन इसकी लाइमलाइट नेहा भसीन रहीं जब प्रतीक सहजपाल उनका मेकअप करते हैं तो वह रोमांटिक अंदाज में पेश आने लगती हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday special: नागार्जुन का वह प्यार जो रह गया अधूरा, 10 साल लंबे रिश्ते की आज भी होती है चर्चा

इनकी कैमिस्ट्री दर्शकों को साफ दिखाई देती है. इस मजेदार टास्क में प्रतीक ने पहले तो नेहा का पूरा मेकअप किया है, मेकअप के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आते नजर आए इसके बाद प्रतीक ने नेहा को शोल्डर मसाज और हेड मसाज भी दी है.

मेकअप और मसाज के दौरान नेहा प्रतीक के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं और इनकी कैमिस्ट्री के बारे में घरवालों ने जमकर बातें की. वहीं प्रतीक से मसाज कराने के बाद नेहा ने उनकी भी शोल्डर मजाक की, नेहा ने इस दौरान ये भी कहा कि बिग बॉस के घर में ये उनका सबसे खास दिन है.

यह भी पढ़ें: करोड़ों कमाता है शाहरुख खान का बॉडीगार्ड रवि, कमाई के मामले में शेरा को भी छोड़ा पीछे