बहुत बार एक जैसा नाम होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है कुछ ऐसा ही बिग बॉस के 14वें सीजन के चर्चित चेहरे एजाज़ खान के साथ भी हुआ. पिछले दिनों एक्टर Ajaz Khan को NCB ने मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया था तो इसपर Eijaz Khan को ट्रोल कर दिया गया. अब उन्होंने लोगों को सफाई देने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है.

यह भी पढ़ें- 8 घंटे की पूछताछ के बाद एक्टर एजाज़ खान हुए गिरफ्तार, NCB ने दी जानकारी

एजाज़ खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''E I J A Z K H A N. अगर अभी भी आप कंफ्यूज हो रहे हैं. मैं अब साफतौर पर देख सकता हूं कि मैंने मेरा चश्मा नहीं लगाया है. अगर आपको लगता है कि मै गिरफ्तार हो गया हूं तो आपको भी अपना चश्मा पहन लेना चाहिए.'' बिग बॉस-14 में एजाज़ खान ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, और ये भी बॉलीवुड तथा टीवी की दुनिया के पॉपुलर चेहरे हैं. मगर जिस एजाज़ खान को गिरफ्तार किया गया है वो अलग हैं. एक्टर एजाज़ खान ने अपनी इस पोस्ट के जरिए चीजों को क्लियर किया है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी पर आरोप लगाते हुए बोले कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला- EVM मशीने हमेशा इन्हीं के पास क्यों मिलती है?

दोनों एजाज़ ने लिया था बिग बॉस में हिस्सा

एक नाम के दो लोग हो सकते हैं लेकिन इनके नाम की स्पेलिंग अलग-अलग है. लोगों को लगा बिग बॉस फेम गिरफ्तार हुए हैं और दोनों ही एक्टर बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, Eijaz Khan के पिता से बहुत से लोगों ने पूछ लिया कि क्या आपका बेटा गिरफ्तार हुआ है. इसकी वजह से उनके पिता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बता दें, जिस Ajaz Khan को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है वे बिग बॉस के 7वें सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर शो में आए थे.

यह भी पढ़ें- ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्टर एजाज़ खान को NCB ने हिरासत में लिया, कई ठिकानों पर छापेमारी