&TV पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर कॉमेडी सीरीयल 'भाभी जी घर पर हैं' में लंबे समय से अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन नजर नहीं आ रही थीं. बाद में खबर आई कि उन्होंने सीरीयल छोड़ दिया है, वजह ये थी कि वह अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती थीं. काफी समय से मेकर्स उनकी टक्कर की अनीता भाभी ढूंढ रहे थे लेकिन कई ऑडिशन के बाद भी बात नहीं बन रही थी. मगर अब वो तलाश खत्म हो गई और एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के रूप में मेकर्स को 'अनीता भाभी' मिल गई हैं.

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'क्योंकि भाभी जी अब घर पर हैं. धन्यवाद Binaifer Nakra Kohli जी आपने मेरा नाम सुझाया. सभी का धन्यवाद इतना अच्छा वेलकम करने के लिए. मैं इस मजेदार किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.' गौरतलब है कि इस किरदार को पहले सौम्या टंडन निभा रही थीं लेकिन उन्होंने यह शो छोड़ दिया और उनके लिए शो मेकर्स की तरफ से फेयरवेल पार्टी भी दी गई थी. मगर काफी समय से 'अनीता भाभी' की तलाश मेकर्स को थी जो अब पूरी हुई.

बता दें, नेहा पेंडसे ने शारयत, देवदास, प्यार कोई खेल नहीं, तुमसे अच्छा कौन है, दिल तो बच्चा है जी और स्वामी जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा इन्होंने साउथ की भी कुछ फिल्मों में काम किया है लेकिन कुछ सालों से यह छोटे पर्दे पर जमी हैं जिसमें से इनका सबसे पॉपुलर सीरियल 'मे आई कम इन मैडम' रहा है. इसके अलावा नेहा पेंडसे बिग बॉस में भी कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकी हैं. अब इस नये शो के लिए वह काफी उत्सुक हैं.

यह भी पढ़ें- KGF Chapter 2 फिल्म की रिलीजिंग डेट का हुआ ऐलान, जानें कब थियेटर में आएगी फिल्म