छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो 'The Kapil Sharma Show' खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कपिल शर्मा शो का नया सीजन हर किसी को पसंद आ रहा है और आने वाले एपिसोड में आपको धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा नजर आएंगे. एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है और शूटिंग के दौरान भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह ने बहुत मस्ती की. अर्चना पूरन सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारती सिंह सहित सभी लोग मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढें: आराध्या की ऑनलाइन क्लास में शामिल होते हैं अमिताभ बच्चन? शो में कही ये बात

अर्चना पूरन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कैमरे के पीछे, कृष्णा कहते हैं कि वो बहुत मेहनत करते हैं और बहुत थक भी जाते हैं. कपिल शर्मा के इस एपिसोड में धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा नजर आएंगे, ये सभी उसके लिए मेहनत कर रहे हैं.'

इस एपिसोड के प्रोमोज सोनी के इंस्टाग्राम पर शेयर हो चुके हैं. इसमें धर्मेंद्र के साथ अर्चना पूरन सिंह डांस करेंगी और उनके स्वागत के लिए कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और कीकू शारदा परफोर्म करेंगे. बाद में शो को आगे बढ़ाते हुए सुदेश लहरी, चंदन और भी कई सितारे इसमें शामिल होंगे. पिछले एपिसोड में नीतू सिंह और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ सभी ने खूब धमाल किया था.

यह भी पढ़ें: 'बाजरे द सिट्टा' सिंगर रश्मीत कौर ने कहा- आप अंदाजा नहीं लगा सकते कौन सा गाना कब हिट हो जाए

अगर बात भारती सिंह की करें तो उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है. खबरों के मुताबिकस, कॉमेडियन भारती सिंह ने 1 साल में 15 किलो वजन कम किया है. इस बात का खुलासा भारती सिंह ने शो के दौरान ही किया. भारती सिंह कई सालों से कपिल शर्मा के साथ काम कर रही हैं और उन्होंने द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी. वह बेहतरीन महिला स्टेंडअप कॉमेडियन हैं.

यह भी पढ़ें: कौन है ये नीली आंखों वाला सूफी बच्चा? Taimur Ali Khan से हुई तुलना