कोरोना काल के कारण 2020 में मार्च के बाद से एक भी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुईं. सिनेमाघरों में कई महीनों तक ताले पड़े रहे लेकिन अब फिल्में रिलीज होने की खबरें आ गई हैं. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल-भूलैया-2 की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है, शेयर की गई तस्वीर में कार्तिक आर्यन फिल्म यूनिट के साथ नजर आ रहे है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'कार्तिक आर्यन, तबु और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल-भुलैया-2 की रिलीज डेट, फिल्म 19 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म अनीश बाज़मी द्वारा निर्देशित हुई है और इसे भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृशन कुमार ने प्रोड्यूस किया है.'

यह भी पढ़ें-जाह्नवी कपूर ने शेयर किया 'रूही' फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, बोलीं- अब मर्द को ज्यादा दर्द होगा

एक के बाद एक फिल्मी सितारे अपनी आने वाली फिल्मों की रिलीज डेट शेयर करते जा रहे हैं. 4 जून को रणवीर सिंह की फिल्म 83 रिलीज होगी तो अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 2 अप्रैल को रिलीज होगी. 11 मार्च को जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रुही रिलीज होगी, कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ अक्टूबर, 2021 में रिलीज होगी. इसके साथ ही इस साल सलमान खान की फिल्म इस ईद पर रिलीज हो सकती है लेकिन शाहरुख खान की फिल्मों की रिलीजिंग पर कोई चर्चा नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, 'पठान' की रिलीज को लेकर हुआ ये खुलासा