राजधानी दिल्ली के मलकागंज इलाके में बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक तीन मंजिला इमारत अचानक से ढह गई. इस घटना में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. यह घटना सोमवार सुबह करीब 11.50 बजे घटी. घटना के तुरंत बाद यहां दमकल विभाग मौके पर पहुंची और रेस्क्यू का काम शुरू किया. रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल दो लोगों को बचा लिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक,  जिस स्थान पर बिल्डिंग गिरी है वह सब्जी मंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. बताया जा रहा है कि इसके ग्राउंड फ्लोर पर एक दुध की दुकान थी और उसमें कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. जब इमारत गिरी तब वहां कई गाड़ियां भी कड़ी थी.

यह भी पढ़ेंः अगले सात दिन कई राज्यों में जारी रहेगा बारिश का दौर, IMD ने दी चेतावनी

हालांकि, अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि यहां कितन लोग फंसे है या बिल्डिंग में कितने लोग मौजूद थे. राहत और बचाव के लिए स्थानीय प्रशासन भी जुटी हुई है.

इमारत ढहने की घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, ''सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद.. प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, ज़िला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नज़र बनाए हूं.''

इससे पहले रविवार को दिल्ली में तेज बारिश के बाद नरेला में एक पुरानी इमारत ढह गई थी. राहत की बात यह रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. हालांकि इस इमारत को एनडीएमसी ने पहले ही खतरनाक ढांचा घोषित किया था.

यह भी पढ़ेंः देश में घटे कोरोना वायरस के नए मामले, 24 घंटे में 27 हजार केस दर्ज