भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच खेल रही है. इस बीच टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है कि, टीम के हेड कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसके बाद उन्हें आइसोलेसन में रखा गया है. इसके अलावा बॉलिंग कोच भरत उरुण और सपोर्ट स्टाफ के दो अन्य सदस्यों को भी आइसोलेशन में रखा गया है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रविवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि, 'बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने रवि शास्त्री, भरत अरूण, आर. श्रीधर और नितिन पटेल को आइसोलेट कर दिया है. यह फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि शास्त्री का पिछली शाम को फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आया था. इन लोगों का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया है और यह लोग टीम होटल में ही रहेंगे और मेडिकल टीम की पुष्टि के बिना टीम के साथ सफर नहीं करेंगे'.

यह भी पढ़ेंः केएल राहुल को लगा झटका, काट ली गई 15 प्रतिशत मैच फीस

बीसीसीआई ने आगे बताया, टीम के बाकी सदस्यों का भी फ्लो टेस्ट किया गया. टीम के सदस्यों के दो फ्लोट टेस्ट किए गए. इसमें एक बीती रात और और एक सुबह किया गया. जिन सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है उनका ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में के चौथे दिन मैदान पर जाने की मंजूरी दी है.

यह भी पढ़ेंः सौरव गांगुली और एमएस धोनी में कौन था बेहतर कप्तान, जानिए वीरेंद्र सहवाग ने क्या कहा

वहीं, चौथे टेस्ट मैच की बात करें तो टीम इंडिया अभी मजबूत स्थिति में दिख रही है. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया ने दूसरी पारी में तीन विकेट गवां कर 270 रन बना लिए थे. भारत ने 171 रन की बढ़त बना ली थी. मैच का चौथा दिन शुरू हो गया है और विराट कोहली के साथ रविंद्र जडेजा क्रीज पर हैं. कोहली दूसरी पारी में अर्धशतक की ओर बढ़ रहे हैं.

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. सीरीज का पहला मुकाबला ट्रेंट ब्रिज में खेला गया था, जो ड्रॉ रहा था. लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा टेस्ट टीम इंडिया ने जीता था. जबकि लीड्स में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच इंग्लैंड के नाम रहा था.

यह भी पढ़ेंः ओवल टेस्ट: उमेश यादव की नकल उतारी, बेयरस्टो को मारा धक्का, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः Tokyo Paralympics 2020: यहां देखें टोक्यो पैरालंपिक में किसने जीता कौन सा पदक, पूरी मेडल लिस्ट