आस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का रविवार को सिडनी में दूसरे वनडे के दौरान ग्रोइन में चोट लगने के कारण भारत के खिलाफ सीमित ओवर की श्रृंखला के बचे हुए मैचों में खेलना संदिग्ध लग रहा है.

वॉर्नर को भारतीय पारी के चौथे ओवर में डाइव करने के बाद उठने में परेशानी हुई जिसके बाद वह सिडनी क्रिकेट मैदान से बाहर चले गये. इस सीनियर खिलाड़ी को स्कैन कराने के लिये करीब के अस्पताल में ले जाया गया.

वॉर्नर गेंद को रोकने के लिये कूदे और गिरने के बाद वह जिस तरह से दर्द से कराह रहे थे ऐसा लगता है कि वह केवल तीसरे और अंतिम वनडे में ही नहीं बल्कि इसके बाद होने वाली तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में भी नहीं खेल पायेंगे.

टीम के साथी पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल और फिजियो डेविड बीकले ने वार्नर को आस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के लिये कुछ कदम चलने में मदद की जिसके बाद वह सीधे अस्पताल चले गये.

मिड-ऑफ पर चोटिल होने से पहले वार्नर ने आस्ट्रेलिया के चार विकेट पर 389 रन की पारी के दौरान 83 रन की शानदार पारी खेली थी. सीमित ओवर की श्रृंखला के बाद चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जायेगी. टेस्ट मैच 17 दिसंबर से एडीलेड में शुरू होंगे. दो दिन पहले मार्कस स्टोइनिस को भी श्रृंखला के शुरूआती मैच में मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था.