लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. वह लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो "बालिका वधू" में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं. साथ ही वह रियलिटी शो 'बिग बॉस  13' के विनर भी थे. सिद्धार्थ के निधन की जानकारी मुंबई के कूपर अस्पताल ने दी. 

PTI की खबर के अनुसार, मालूम चला है कि सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह दिल का दौरा पड़ा. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं.  कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "उन्हें कुछ समय पहले मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था."

यह भी पढ़ें: क्या शिल्पा शेट्टी होना चाहती हैं पति राज कुंद्रा से अलग? एक्ट्रेस इस तरह गुजार सकती हैं जिंदगी

शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया था और टेलीविजन शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की. बाद में वह 'जाने पहचानने से ... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन 'बालिका वधू' के साथ वह घर-घर में पहचाने जाने लगे.  

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'झलक दिखला जा 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' और 'बिग बॉस 13' सहित कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया है. 

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने किया अमिताभ-रेखा के रोमांटिक गाने पर डांस, देखें शानदार वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला ने 2014 में करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, इस फिल्म में वह सपोर्टिंग रोल में थे. सिद्धार्थ इसी साल (2021) ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज में मुख्य रोल में नजर आए, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो अस्पताल में भर्ती, हालत बिगड़ने पर ICU में शिफ्ट की गईं