बिग बॉस के 14वें सीजन के होस्ट सलमान खान ने शनिवार की रात 9 बजे शो की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की. कोविड-19 को मद्देनजर रखते हुए 11 कंटेस्टेंट्स को पहले 14 दिनों तक क्वारंटाइन रखा गया और फिर उनका कोरोना टेस्ट हुआ, इसके बाद उन्हें घर में एंट्री मिली. इस बार शो का फॉर्मेट बदला है, जो काफी दिलचस्प होने वाला है.

पुराने कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी शो का हिस्सा होंगे. इनकी नजर सभी 11 कंटेस्टेंट्स पर होगी, और जो इन 14 दिनों में इन पुराने प्रतियोगियों को रिझाने में सफल होगा उसी की जर्नी इस शो में आगे बढ़ेगी. नये कंटेस्टेंट्स को पुराने कंटेस्टेंट्स को इम्प्रेस करना है और ये तीनों सदस्य टेस्ट करेंगे कि कौन शो में रहेगा और कौन बाहर होगा. सिद्धार्थ शुक्ला बेडरूम में नजर रखेंगे, गौहर खान घर का राशन देखेंगी और हिना खान घर में आए नये सदस्यों की पर्सनल चीजों पर नजर रखेंगी. इसके साथ ही घर में आने वाले ये हैं सदस्य..

हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और सलमान खान

एजाज़ खान: टीवी एक्टर एजाज़ खान ने शो में धमाकेदार एंट्री की और उनके आते ही सलमान ने उन्हें गब्बर कहकर बुलाया क्योंकि एजाज़ के घर का निक नेम यही है.

निक्की तंबोली: साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने स्टेज पर सलमान खान के साथ खूब फ्लर्ट किया और अपनी जबरदस्त परफोर्मेंस से लोगों का दिल भी जीता.  

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला: हर साल बिग बॉस में एक कपल एंट्री लेता है और इस बार ये काम रुबीना-अभिनव ने पूरा किया है.

जैस्मिन भसीन: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली और इनसे शो के पुराने सदस्यों सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने सवाल-जवाब किए.

निशांत मल्कानी: टीवी एक्टर निशांत मल्कानी ने भी इस बार शो में एंट्री ली. प्रीमियर में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला और इनकी तारीफ सलमान खान ने खूब की.

शहजाद देओल: पंजाबी मॉडल शहजाद देओल ने स्टेज पर सलमान खान के सवालों के जवाब बहुत ही अलग तरीके से दिए.

सारा गुरपाल: बिग बॉस के 13वें सीजन में पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं तो अब इस बार पंजाबी मॉडल सारा गुरपाल नजर आएंगी.

जान कुमार सानू: पॉपुलर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू भी बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट हैं. शो के लॉन्च के दौरान ही होस्ट सलमान खआन ने जान कुमार सानू से मिलवाया.

बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू और सलमान खान. 

पवित्रा पूनिया: टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया बिग बॉस के पूर्व सदस्य पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. 14वें सीजन में पवित्रा नजर आएंगी और इन्होंने एंट्री में 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर डांस किया.

राहुल वैद्य: इंडियन आइडल के प्रतियोगी रह चुके सिंगर राहुल वैद्य भी बिग बॉस-14 का हिस्सा बने. इन्होंने सलमान खान के पॉपुलर गाने 'दिल दियां गल्लां' गाकर शो में एंट्री ली.

राधे मां: बिग बॉस-14 में सबसे बड़ा नाम राधे मां के नाम से मशहूर सुखविंदर कौर का है. इन्होंने प्रीमियर में बोला कि वे बिग बॉस के घर में आशीर्वाद देने आई हैं.