छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस अपने 14वें सीजन के अंतिम पड़ाव पर चल रहा है. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को उनके पसंदीदा लोगों से मिलवाया जा रहा है. इसमें जब एजाज़ खान का नंबर आया तो उनके सामने पवित्रा पुनिया आईं जो बिग बॉस के इसी सीजन की एक्स कंटेस्टेंट रहते हुए बेघर हो चुकी हैं. इस बीच एजाज़ ने पवित्रा के लिए एक अलग ही फीलिंग का एहसास किया और जब वह उनके सामने आईं तो उनका रिएक्शन कुछ अलग ही रहा. इसके साथ ही एजाज़ ने अपने दिल की बात पवित्रा से कह दी और पवित्रा ने भी उन्हें इसका जवाब दिया.

कलर्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया गया. वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बिग बॉस-14 के सफर में पाया एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया ने एक दूसरे का प्यार और हसीन साथ. देखिए इस जोड़ी का इज़हार और चटपटा रोमांस.' इसके साथ ही सभी घरवालों का रिएक्शन भी देखने को मिला. वीडियो में पवित्रा ने कहा कि उन्हें बिग बॉस से जाने का गम नहीं क्योंकि उन्हें ट्रॉफी मिल गई है. एजाज़ ने अपनी फीलिंग शेयर करते हुए कहा कि वो अपनी जिंदगी पवित्रा के साथ शेयर करने के लिए तैयार हैं.

बता दें, बिग बॉस-14 की शुरुआत में पवित्रा और एजाज़ में बिल्कुल नहीं पटती थी और एजाज़ तो उन्हें सिर्फ दोस्त मानते थे. मगर जब से पवित्रा शो से गईं तब से वह हर दिन उन्हें मिस करते हैं, ऐसा आप हर दिन के एपिसोड में देख सकते हैं. एजाज़ खान बिग बॉस के इस सीजन के दमदार कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पुरानी तस्वीर शेयर कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बोले- जब मैंने अपने पिता को पहली बार टूटते देखा..