27 अक्टूबर की रात बिग बॉस के 14वें सीजन में काफी हंगामा देखने को मिला. जान कुमार सानू राहुल पर वैद्य पर खूब भड़कते नजर आए. जान ने कहा कि यह मेरे बाप पर गया तो इसे तोड़ दूंगा. सब जान को समझाते हैं कि मुंह से जो चाहे कहें, लेकिन हाथ ना उठाएं. वहीं जान से अक्सर खट्टी-मीठी बातें करने वाली निक्की ने भी इस एपिसोड में अपना रंग दिखा दिया.

बिग बॉस के घर टास्क में हंगामा नहीं हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. इस सीजन में भी ये परंपरा निभाई जा रही है और कैप्टेंसी टास्क में सदस्य खूब हंगामा कर रहे हैं. बिग बॉस की नयी कैप्टन कविता कौशिक के साथ घर की ड्यूटी को लेकर चर्चा खूब हो रही है. इसी दौरान कविता एजाज खान के बीच भी काफी बहस हो जाती है. पिछले एपिसोड में राहुल वैद्य जान कुमार सानू पर नेपोटिज़्म का आरोप लगाते हैं, जिसके बाद इस एपिसोड में खूब हंगामा देखने को मिला है. जान राहुल से कहते हैं कि अगर बाप का नाम लिया तो यहीं तोड़-फोड़ दूंगा, और फिर दोनों की लड़ाई हाथा-पाई तक पहुंच जाती है. राहुल ने जान से कहा कि लड़का बनो, इसपर निक्की तंबोली, नैना सिंह और निशांत मल्कानी राहुल पर काफी गुस्सा करते हैं. राहुल अपनी बात शार्दुल पंडित के साथ शेयर करते हैं.

जान कुमार सानू निक्की तंबोली को वॉर्निंग देते हुए एक साथ रहने को बोलती हैं. दोनों के बीच समस्या का समाधान होने की जगह खूब झगड़ा होता है. बिग बॉस कविता कौशिक को बुलाकर कहते हैं कि घर में सैनिटाइजेशन किया जाएगा इसलिए सभी सदस्यों को गार्डन में जाने को कहें. कविता और शार्दुल में खाने की बात को लेकर झगड़ा होने लगता है और कविता कहती हैं कि आपने बिग बॉस की इंसल्ट की है. इस बात से शार्दुल काफी चिढ़ जाते हैं. जान कुमार सानू और राहुल वैद्य में एक बार फिर जमकर लड़ाई होती है, दोनों के बीच नेपोटिज़्म को लेकर बहस होने लगती है. पवित्रा दोनों के झगड़ों से काफी परेशान नजर आती हैं. वहीं निक्की राहुल को समझाती हैं कि उनको जान से ऐसा नहीं बोलना चाहिए था. एजाज खान जान को समझाते नजर आते हैं.

घरवालों की म्यूजिक के साथ एक नयी सुबह की शुरुआत होती है. राहुल निक्की से जान सानू के बारे में बात करते हैं, वहीं एजाज पवित्रा से राहुल के बारे में बात करते हैं. घर में मिलने वाले सामान को लेकर एजाज़ खान की मुफ्त वाली बात पर निशांत मल्कानी को भी बुरी लगती है. इस पर निशांत एजाज को टोकते हुए कहते हैं कि उन्हें इस बारे में ठीक से बात करनी चाहिए. इसपर दोनों में बहस होती है और फिर एजाज कैप्टन कविता को अपने काम की अपडेट देते हैं.