बिग बॉस के 14वें सीजन में सीनियर्स और फ्रेशर्स नये टास्क पर चर्चा करते हैं. सीनियर हिना खान अपनी टीम में पुरानी लड़ाइयां सुलझाने की कोशिश भी करती घरवाले इस हफ्ते की होने वाली ड्यूटीज में चर्चा करते हैं और इसे लेकर एजाज़-शहजाद के बीच लड़ाई हो जाती है. पवित्रा और राहुल लड़ाई देखकर इस बात की मजा लेते हैं. इसी के साथ घर में एक नया ट्विस्ट आया है जो काफी दिलचस्प होने वाला है.

बिग बॉस से रुबीना बात करती हैं कि वह इस माहौल में काम नहीं करना चाहती हैं. रुबीना कहती हैं कि वह शो छोड़ना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका यहां अनादर हो रहा है. रुबीना इस बात से दुखी हैं कि सलमान खान ने अभिनव को उनका सामान कहा. बिग बॉस कहते कि वह सलमान से कह देंगे कि वह रुबीना और अभिनव का मजाक नहीं उड़ाएं. वहीं दूसरी तरफ निशांत को राहुल की कुछ हरकतें पसंदन हीं आती हैं. जान और निशांत एक-दूसरे से राहुल के बारे में बात करते हैं. तड़के सुबह उठाकर बिग बॉस सूचना देते हैं कुछ लोगों का सफर खत्म होने वाला है. अपनी टीम का बजर बजने से बचाना होता है और दूसरी टीम के बजर को बजाना होता है. सिद्धार्त अपनी टीम से कहते हैं कि रोना नहीं है, डरना नहीं है और हारना नहीं है. सभी सीनियर्स अपनी टीम को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार रहते हैं.

फ्रेशर्स को खुद को और अपनी टीम को बचाने का मौका मिलता है, इसपर हिना कहती हैं कि जैसमीन मजबूत लड़की है. सभी सीनियर्स अपने फ्रेशर्स को निर्देश देते हैं. सिद्धार्थ से गौहर खान कहती हैं कि वह चीटिंग ना करें, सिद्धार्थ टास्क के बीच मजाक करने लगते हैं. गौहर भी ऐसा ही करती नजर आती हैं, इसपर बिग बॉस कहते हैं कि इस घर में नियम जरूरी हैं या नहीं. पवित्रा कहती हैं कि उन्‍होंने सबसे पहले बजर बजाया, फिर जान पर पवित्रा और निक्‍की गुस्‍सा करने लगती हैं. सीनियर्स इस टास्‍क की फुटेज देखते हैं और इसके फैसले को लेकर सीनियर्स में जबरदस्त लड़ाई होने लगती है. गौहर का कहना होता है कि सिद्धार्थ ने चीटिंग की है. गौहर और हिना अब सिद्धार्थ के खिलाफ हो जाते हैं. 

इस टास्क में सिद्धार्थ की टीम हार जाती है और बिग बॉस के अनुसार, जिसकी टीम इस टास्क में हारेगी उसे बाहर जाना होगा. सिद्धार्थ की टीम में निक्की तंबोली, एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया हैं. चूंकि निक्की कंफर्म सदस्य हैं तो वह घर में ही रहेंगी लेकिन एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया को घर से बाहर जाना हो सकता है. आने वाले एपिसोड में इस बात की पुष्टि कर दी जाएगी कि ये दोनों बाहर हुए या नहीं.