बिग बॉस के आखिरी वीकेंड का वार में वैलेंटाइन डे बहुत अच्छे से मनाया गया. 14 फरवरी के दिन बिग बॉस के घर में सारा माहौल रोमांटिक नजर आया. एजाज को शो बीच में छोड़कर जाने के कारण काफी नुकसान हुआ और इनकी प्रॉक्सी के तौर पर शो में आई एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य शो से बाहर हो गई हैं. अब शो में टॉप-5 ही बचे हैं जिनके बीच जीत को लेकर घमासान मुकाबला होगा. मतलब आने वाला बिग बॉस के एपिसोड्स काफी मजेदार होने वाला है.

कलर्स टीवी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, 'घर के टॉप-5 हैं राहुल वैद्य, रूबीना दिलैक, राखी सावंत, अली गोनी और निक्की तंबोली. आपको क्या लगता है?' 

यह भी पढ़ें-एक्ट्रेस Dia Mirza इस दिन ले सकती हैं बॉयफ्रेंड संग सात फेरे, जानें कौन हैं उनका दुल्हा?

शो में बना रोमांटिक माहौल

वैलेंटाइन डे के मौके पर बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को काफी छूट दी. शो में राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार आईं. दिशा को देखकर राहुल काफी इमोशनल हो गए और सबके सामने राहुल ने दिशा को प्रपोज भी किया. अली गोनी और जैस्मीन ने भी रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे के साथ डांस किया. रूबीना ने बोले चूड़ियां गाने पर डांस किया. अंत में जब देवोलीना घर से बाहर हुईं तो लोग थोड़े इमोशनल हो गए लेकिन अब फिनाले के लिए उन 5 कंटेस्टेंट्स को काफी मेहनत करनी पड़ेगी और जो दर्शकों को एंटरटेन कर लेगा वही विनर बनेगा.

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान की मैनेजर ने कंफर्म की दीया-वैभव की शादी, तस्वीर शेयर कर लिखी ये मजेदार बात