बिग बॉस-14 में पांचवा हफ्ता चल रहा है और पिछले दिनों घर में कैप्टेंसी को लेकर जो बवाल हुआ था उसके लिए आज वीकेंड के वार में सलमान खान खूब भड़कने वाले हैं. सलमान खान सभी घरवालों की क्लास लगाएंगे और वहीं नये सदस्य अली गोनी से उनका हाल चाल भी पूछेंगे. घर में इस हफ्ते लग्जरी बजट का टास्क शुरू होगा जिसके लिए घरवाले किसी भी हद तक जा सकते हैं.

आज रात सलमान खान लग्जरी बजट के बारे में बताएंगे और टास्क जीतने के लिए घरवाले काफी कोशिश करेंगे. वहीं रेड जोन में राहुल वैद्य और शार्दुल पंडित घर का माहौल खुसनुमा बनाने के लिए हर कोशिश करेंगे. नए लग्जरी बजट टास्क में घरवालों को फरिश्तों और शैतानों के रूप में नजर आएंगे. जैस्मिन भसीन कैप्टन होने के नाते टास्क का संचालन करेंगी और जब फैसला एली गोनी की टीम के फेवर में नहीं आएगा तो वह जैस्मिन पर भड़कते नजर आएंगे. इसके साथ ही सभी घरवालों के सामने एली गोनी उन्हें धमकी देते हैं कि उनका भी समय आएगा.

बिग बॉस में एक महीने के बाद शो का फॉर्मेट भी बदलने वाला है. घर में सभी एक-दूसरे को चैलेंज देते हैं. अब तक उन्होंने जो भी गलतियां की हैं उनको दोबारा ना करने की बात कहते हुए घरवाले अगले टास्क की तरफ बढ़ते हैं. पिछले दिनों एक प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें बिग बॉस कहते हैं कि अब वक्त के साथ चलने के लिए वक्त के साथ बदलने का है. एक नये सफर का आगाज होना है क्योंकि अभी नहीं तो कभी नहीं.

इसके अलावा बिग बॉस में रेड जोन का कॉन्सेप्ट खत्म होने वाला है लेकिन ये नया सफर क्या और कैसा होगा ये आज रात के एपिसोड में पता चलेगा. इसमें लग्जरी बजट को लेकर टास्क के बारे में बताया जाएगा, जिसमें घरवालों को दो टीम में फरिश्ते और शैतान के रूप में बंटना होगा.