बिग बॉस के 14वें सीजन में अब सभी फ्रेशर्स खुलकर खेलने लगे हैं. बिग बॉस में वीकेंड के वार में सलमान खान ने ज्यादातर फ्रेशर्स की क्लास लगाई. इसमें रुबीना दिलैक खासतौर पर शामिल थीं क्योंकि पिछले हफ्ते सलमान रुबीना की तारीफ करते नजर आए थे. इसके अलावा इस हफ्ते घर से कौन बाहर होगा इसका फैसला फ्रेशर्स ही करेंगे.

रुबीना दिलैक कपड़े ना होने के कारण वीकेंड के वार में हिस्सा नहीं लेना चाहती थीं. रुबीना को बिग बॉस द्वारा दिया टास्क भी पसंद नहीं आया और वह कहती हैं कि उन्होंने इस बारे में खुद बताया. रुबीना को दिमाग में कचरा होने वाला टास्क अपमानजनक लगा. सलमान खान रुबीना को समझाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं, 'आपका कॉम्पटीशन बिग बॉस से नहीं बल्कि घरवालों से है. बिग बॉस द्वारा कहा गया दिमाग में कचरा का मतलब है कि रूबीना ने इसे गलत तरीके से समझा है.' इसी बीच सलमान खान रुबीना पर भड़कते भी नजर आए और उनसे कहा कि 'मैडम मैं आपसे बहुत तमीज से बात कर रहा हूं, समझा रहा हूं.'

नक्की तंबोली और रुबीना के दिमाग में कितना कचरा है, इसके बारे में फ्रेशर्स को बताना होता है. इस पर पांच लोग रुबीना और तीन लोग निक्की का नाम लेते हैं. सलमान रुबीना से कहते हैं, पर्सनली मत हुआ करिए, गेम को एन्जॉय करो. इसके बाद सलमान जैस्मीन भसीन की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वे अच्छा खेल रही हैं. इसके अलावा सलमान को राहुल वैद्य का खेल भी पसंद आ रहा है. सलमान बताते हैं कि घरवालों को एक-दूसरे पर इल्जाम लगाना है. जिस पर जो इल्जाम लगता है वो कठघरे में खड़ा होगा. एजाज़ खान रुबीना दिलैक को कठघरे में बुलाते हैं और एक-दूसरे से अपनी शिकायत करते हैं. रुबीना राहुल को कठघरे मे बुलाती हैं तो वहीं जैस्मीन एजाज़ को कठघरे में बुलाती हैं.

शो के अंत में सलमान खान बताते हैं कि बॉटम-3 में शहजाद देओल, अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानू हैं. सलमान ने बताया कि इस बार के एविक्शन का फैसला फ्रेशर्स करेंगे. फ्रेशर्स आपसी सहमती से इन तीनों में से किसी एक को घर से बाहर का रास्ता दिखाएंगे. एविक्शन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और फैसला सोमवार की रात दिखाया जाएगा.