बिग बॉस के 14वें सीजन के 31 अक्टूबर के एपिसोड के 'वीकेंड का वार' प्रसारित हुआ, इसमें सलमान खान सभी घरवालों द्वारा किए पूरे हफ्ते का लेखा-जोखा बताते हैं. इसमें सबसे ज्यादा सुर्खियों में राहुल वैद्य और जान कुमार सानू के बीच का झगड़ा था. जैसमीन भसीन भी कैप्टेंसी के टास्क में खूब रोना-धोना करती हैं. इसके साथ ही रुबीना और कविता की जो गलतियां थीं उसके लिए भी सलमान उनकी क्लास लगाते हैं.

शो की शुरुआत में पपेट मास्टर टास्क दिया गया, जिसमें घरवालों से पूछा गया कि रुबीना अगर पपेट मास्टर हैं तो बताएं कि कौन से दो सदस्य इसके पपेट्स हैं. निक्की और पवित्रा कहती हैं कि रुबीना के पपेट अभिनव हैं. एजाज ने कहा कि निशांत और अभिनव रुबीना के पपेट हैं. नैना ने कहा कि घर में कोई किसी का पपेट नहीं है. रुबीना कहती हैं कि जान और राहुल उनके पपेट हैं, इस बात से दोनों इंकार कर देते हैं. राहुल ने जैसमीन और अभिनव रुबीना के पपेट हैं बताया, वहीं शार्दुल ने जान और राहुल को रुबीना का पपेट कहा.

सलमान खान घरवालों से बात करते हैं मगर घरवाले किसी निर्णय तक नहीं पहुंच पाते. सलमान एक बार फिर मौका देते हैं और आखिर में जान, राहुल और अभिव के नाम पर सहमति होती है. सलमान कहते हैं कि उनके हिसाब से निशांत और जैसमनी पपेट हैं. सलमान ने घर का खलनायक राहुल को बताया. सलमान राहुल से नेपोटिज्म के बारे में बात करते हैं और वह राहुल को नेपोटिज्म का पाठ भी पढ़ाते हैं. सलमान कहते हैं कि जान अपने दम पर शो में आया है और घर के बाकी सदस्य भी इस बात को मानते हैं.

सलमान घर में कविता से घर के माहौल के बारे में घरवालों से पूछते हैं. सलमान घरवालों से धमकी देने वाले मुद्दे पर भी बात करते हैं. जैसमीन से सलमान कहते हैं कि आपका सोचना है कि राहुल ने आपको धमकी दी ये सही नहीं है. सलमान यह क्लियर करने के लिए टास्क के दौरान धमकी वाले मुद्दे का ऑडियो घरवालों को सुनाते हैं फिर इसमें सलमान ने राहुल का सपोर्ट भी किया. सलमान घर में हो रही हिंसाओं पर बात करते हैं और सभी कहते हैं कि रूबीना सबसे ज्यादा हिंसक हैं. इसपर रुबीना अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं कि घरवाले पता नहीं क्यों उनका विरोध कर रहे हैं.

एमपीएल कॉलर ऑफ द वीक में एक फैन रुबीना दिलैक से बात करता है, वह उसके सवाल का जवाब भी देती हैं. सलमान बताते हैं कि इस सप्ताह घर से बेहर होने के लिए रुबीना दिलैक, निशांत मल्कानी, जैसमीन भसीन और कविता कौशिक नॉमिनेटेड हैं. अब आज पता चलेगा कि आखिर घर से बाहर कौन होगा.