बिग बॉस के 8 नवंबर वाले एपिसोड में वीकेंड का वार दिखाया गया, जिसमें सलमान खान ने घरवालों की क्लास लगाई. मगर सबसे ज्यादा सलमान को गुस्सा निक्की तंबोली पर आया जब उन्हें पता चला कि निक्की ने अपना मास्क पैंट की पॉकेट में छिपाया है. सलमान खान ने निक्की की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए, उन्हें खूब डांटा.

वीकेंड के वार में सलमान खान निक्की से पूछते हैं कि आपने अपना मास्क कहां है, इसपर निक्की चुप रहती हैं. फिर सलमान कहते हैं कि बोलने में आपको तकलीफ हो रही है, करने में कोई तकलीफ नहीं हो रही. बहुत ही शॉकिंग है यह, राहुल यह करता तो? आप कितना नीचे गिरना चाहती हो वो आपके हाथ में है. बहुत शर्मनाक हरकत है यह. इसके बाद सलमान पवित्रा की तरफ आते हैं और उन्हें खूब डांटते हैं. पवित्रा ने एजाज खान के साथ लड़ाई में ना सिर्फ हाथापाई की बल्कि उन्हें गंदी-गंदी गाली भी दी.

पवित्रा सॉरी बोलती हैं तो सलमान और भी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि बार-बार सॉरी बोलोगी और फिर वही चीजें करती रहोगी. सलमान ने जान कुमार सानू की भी क्लास ली और कहा कि अब वह स्वीट ब्वॉय से एक बद्तमीज लड़के बन गए हैं. समलान ने एक के बाद एक सभी घरवालों की क्लास लगाई और फिर एलिमिनेशन का समय आता है.

 सलमान खान ने कहा कि घरवालों ने सारी सीमाएं लांघ दी हैं और रविवार को सलमान ने हर किसी को डांटा और कहा वह इस बार के सीजन से काफी मायूस हो गए हैं. यह शो फैमिली शो है इस बात को घरवालों को नहीं भूलना चाहिए और देश के बड़े चैनल पर प्रसारित होने के नाते घरवालों की जिम्मेदारी है कि शब्दों का संयम रखा जाए. सलमान खान इन सभी बातों को कहते हुए नॉमिनेटेड सदस्यों का नाम लेते हैं. फिर एलिमिनेशन के लिए नैना सिंह का नाम लेकर उन्हें बाय-बाय बोलते हैं. अब ऐसी खबरें हैं कि हाल ही में बेघर हुईं कविता कौशिक एक बार फिर घर में लौट सकती हैं.