24 अक्टूबर की रात वीकेंड के वार के स्पेशल एपिसोड में बिग बॉस के घर में 'FIR' फेम कविता कौशिक और 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस नैना सिंह की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. जिनकी परफॉर्मेंस दिखाई गई और अब उनकी आज रात एंट्री होगी, घरवाले कुछ अलग ही रिएक्शन देते नजर आते हैं. वीकेंड के वार में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई.

मेकर्स ने दोनों की धांसू एंट्री का एक प्रोमो रिलीज किया था. इसमें नैना सिंह और कविता कौशिक 'बाबूजी जरा धीरे चलो' पर परफॉर्मेंस करती नजर आती हैं. बिग बॉस 14 में सारा गुरपाल और शहजाद देओल के एविक्शन के बाद दो और कंटेस्टेंट्स एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया रेड ज़ोन में हैं. वाइल्ड कार्ड एंट्री में नैना सिंह और कविता के अलावा सपना सप्पू, प्रतीक सहजपाल, शार्दुल पंडित और रश्मि गुप्ता के नाम भी वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वालों में शामिल हैं. इन्हें आज रात या एक दो दिन में घर के अंदर देखा जा सकता है. बिग बॉस 14 के घर में माहौल काफी बदलने वाला है.

पिछले दिनों जान कुमार सानू और निक्की काफी नजदीक आते दिखाई दिए और अब जान जिस दोस्ती का दावा करते नजर आ रहे हैं वो निक्की तंबोली के पीछ पीछे बातें भी करते हैं. जान नहीं चाहते थे कि निक्की तंबोली घर की कप्तान बने और जब जान ये बातें सलमान खान को बताते हैं तो घरवाले हैरान हो जाते हैं. सलमान खान खान इसपर कहते हैं, ''तीन हफ्ते में सबसे ज्यादा दोस्ती के दावे किस आदमी ने किए हैं. यह किसने कहा है कि मैं पागल थोड़े हूं जो निक्की को कैप्टन बना दूं.'' इसके बाद रुबीना कहती हैं कि यह बात जान ने कही थी, निक्की जान की ये बातें सुनकर हैरान रह जाती हैं.

निक्की कहती हैं अब सफाई देने का कोई मतलब ही नहीं है. इसके बाद निक्की बाथरूम का बहाना करके चली जाती हैं और जान उनके पीछे जाते हैं. आपको बता दें कि घर का कैप्टन बनने के लिए निक्की अपने दोस्तों जान, राहुल और निशांत से अनुरोध करती हैं लेकिन जान का ऐसा रूप उन्हें हर्ट कर देता है.