बिग बॉस 14 की विनर और टेलीविजन एक्ट्रेस रूबीना दिलैक इन दिनों हर किसी फेवरेट बनी हुई हैं. बिग बॉस में आने के बाद रूबीना की लॉटरी सी लग गई. जहां एक तरफ रुबिना और उनके पति अभिनव के बीच की दूरियां कम हुईं तो वहीं उनकी पॉपुलैरिटी पहले से कई ज्यादा बढ़ गई है. अब टीवी इंडस्ट्री के बाद रूबीना अपना लक बॉलीवुड में आजमाने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: रेखा का हैरान करने वाला वीडियो वायरल, बोलीं- अमित मेरा प्यार है

खबरों के मुताबिक, रुबीना की फिल्म को लेकर अब आधिकारिक ऐलान कर दिया गया है. इस फिल्म की जानकारी देते हुए मशहूर फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'रुबीना दिलैक बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. म्यूजिक कंपोजर से डायरेक्टर बने पलाश मुछल ने अपने इस प्रोजेक्ट में रुबीना के साथ हितेन तेजवानी और राजपाल यादव को भी साइन किया है. शूटिंग सितंबर 2021 में शुरू होगी.'

ये भी पढ़ें: दूसरी बार मां बनने वाली हैं Neha Dhupia, फोटो शेयर कर किया सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान

ऐसा रहा रुबीना दिलैक का सफर

2006 में रुबीना ने मिस शिमला का खिताब जीता था और बाद में साल 2008 में उन्होंने चंडीगढ़ में आयोजित मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट भी जीता. रुबीना ने टीवी सीरियल छोटी बहू से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें एक्टर अविनाश सचदेव के साथ राधिका की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं. इस शो के सीक्वल में भी रूबीना अपनी भूमिका राधिका के रोल में नजर आई थीं. रूबीना इस समय टीवी शो "शक्ति - अस्तित्व के एहसास की" में नजर आ रही हैं जिसमें उनके किरदार का नाम सौम्या सिंह है. इसके अलावा रूबीना टीवी शो सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद, देवों के देव ... महादेव और जेनी और जुजू में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Ajay Devgan का सामने आया New Look, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल