टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 15 अगले महीने से शुरू होने जा रहा है. इस बारे में बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में होस्ट करण जौहर ने एपिसोड के दौरान बताया. करण जौहर के मुताबिक, 2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा. इसके अलावा कलर्स ने भी इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. शो को हर बार की तरह सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT में एंट्री के वक्त ही एलिमिनेट होने वाली दिव्या कैसे बनी विनर? जानें

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा, 'देखिए जंगल में संकेत के पीछे का दंगल. सीन के पीछे. देखिए बिग बॉस 15 का असली दंगल 2 अक्टूबर से, शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे और सोमवार-शुक्रवार 10.30 बजे सिर्फ कलर्स पर.'

शो के शुरू होने की जानकारी के साथ ही फैंस में उत्सुकता है कि इस बार कौन-कौन से सेलिब्रिटी शो में शिरकत करने वाले हैं. ऐसी खबरें हैं कि शो के मेकर्स ने इसमें हिस्सा लेने के लिए एक्टर्स शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को अप्रोच भी किया है. खबरों के मुताबिक, दोनों एक्टर्स ने शो का हिस्सा बनने के लिए 4 करोड़ रुपये देने की बात कही है और ये शो के लिए अब तक की सबसे बड़ी धनराशि है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल बनी बिग बॉस ओटीटी विनर

2 अक्टूबर से शुरू होने वाले बिग बॉस 15 में हि्ससा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को कोविड-19 के सभी गाइडलाइंस के तहत क्वारंटीन होना पड़ेगा. इसके बाद ही दोनों वैक्सीन लगी होनी चाहिए. साथ ही कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी जारी हुई है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण कुंद्रा, रोनित रॉय, साहिल उप्पल, बरखा बिष्ट, निधी भानुषाली, डोनल बिष्ट, अविका गौर जैसे सितारे शो में हिस्सा ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीर हुई वायरल, लोगों ने पूछा- ये सुशांत सिंह का फार्म हाउस तो नहीं?