बिग बॉस ओटीटी का पिछला वीकेंड एपिसोड मनोरंजन और उत्साह से भरा था, क्योंकि इस एपिसोड में बिग बॉस 14 की दो खूबसूरत एक्स कंटेस्टेंट ने भाग लिया. बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक और निक्की तंबोली को घर के अंदर बहुत अच्छा समय बिताते हुए देखा गया. जब निक्की से पूछा गया कि शो में उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट कौन है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें प्रतीक सहजपाल पसंद हैं.

निक्की से पूछा गया कि वह प्रतीक के बारे में क्या महसूस करती हैं, तो उन्होंने कहा, "प्रतीक हॉट, क्यूट और सबसे महत्वपूर्ण...सिंगल हैं और मैं भी सिंगल हूं. तो कौन जानता है कि हम जुड़ सकते हैं." आपको बता दें की शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद बिग बॉस के फैन्स हैरान हैं.

यह भी पढ़ें: Video: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इस एक्ट्रेस को लगा गहरा सदमा, हुईं अस्पताल में भर्ती

प्रोमो में देखा जा सकता है कि निक्की तंबोली रुबीना दिलैक के साथ शीशे के बॉक्स में खड़ी हैं. इस दौरान निक्की, प्रतीक को अपने पास यह कहकर बुलाती हैं कि उन्हें उनसे कुछ पर्सनल बात करनी है. प्रतीक निक्की के पास जाते हैं, जिसके बाद निक्की बोलती हैं कि अपना गाल दो और जैसे ही शीशे पर प्रतीक अपना गाल लगाते हैं, निक्की उन्हें किस कर लेती हैं. इसके बाद प्रतीक धोखे से निक्की को शीशे के पार से किस कर लेते हैं. 

हालांकि इसके बाद जो हुआ उसे देखने के लिए आपको वीडियो देखना होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर यह प्रोमो आग की तरह फैल रहा है.

बाद में, जब रुबीना और निक्की घर में प्रवेश करती हैं, तो निक्की प्रतीक से कहती है कि वह उन्हें पसंद करती है. साथ ही प्रतीक से सवाल करती हैं कि क्या वह सिंगल है? जबकि प्रतीक का कहना है कि वह अभी एक जटिल स्थिति में है.

बता दें, शो में निक्की और रुबीना के अलावा रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा ने भी बतौर गेस्ट एंट्री की थी.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी किया बयान, 'दुआ करें और फैमली की प्राइवेसी बनाए रखें'