बिग बॉस ओटीटी के बीते एपिसोड में संडे का वार के एपिसोड में घरवालों के बीच काफी मस्ती और ड्रामा देखने को मिला. नाच गाने से लेकर कुछ दिलचस्प कार्यों तक होस्ट करण जौहर ने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. शो में सनी लियोन ने भी जलवा बिखेरा. दिलचस्प बात यह है कि इस वीकेंड शो से कोई एविक्शन नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें:BB OTT: बिग बॉस के घर में नजर आएंगी सनी लियोनी, जानें कब होगी धमाकेदार एंट्री

एपिसोड की शुरुआत जन्माष्टमी मनाने के लिए प्रतियोगियों द्वारा विशेष प्रदर्शन के साथ हुई. प्रतियोगियों ने लगान के राधा कैसे ना जले और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के राधा सहित हिट बॉलीवुड गानों पर नृत्य किया. फिल्म निर्माता ने प्रतियोगियों के डांस मूव्स की प्रशंसा की.

इस हफ्ते नहीं कोई भी एविक्शन

बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर ने कंटेस्टेंट्स को ये खुशखबरी दी की इस हफ्ते कोई भी एविक्शन नही होगा. सभी कंटेस्टेंट्स इस खबर से शॉक रह गए और नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट प्रतीक, मिलिंद, अक्षरा, नेहा की खुशी का ठिकाना नहीं था. करण जौहर ने इसी के साथ ये भी कह दिया कि अगले हफ्ते शो में 2 कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होंगे. मगर इससे भी ज्यादा सरप्राइजिंग बात तो ये थी कि अब शो में जल्द ही एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने जा रही है. हालांकि इसके बारे में करण ने विस्तार से नहीं बताया.

यह भी पढ़ें: BB OTT: प्रतीक के साथ नेहा हुईं रोमांटिक, मसाज लेते हुए बोलीं- घर जाकर डांट पड़ेगी

इसके बाद सनी लियोनी ने घरवालों को सरप्राइज दिया और वे घर के अंदर गईं. घर के अंदर जाकर सनी ने घरवालों संग कुछ टास्क खेले और जानने की कोशिश की कि आखिर कौन से कंटेस्टेंट्स के बीच में किस कंटेस्टेंट्स को लेकर कैसे खयाल हैं. इस दौरान कुछ कनेक्शन्स भी ऐसे रहे जिनकी कुछ गलतफहमियां दूर हुईं. इसमें मूस और निशांत का नाम शामिल है.

बता दें, सलमान खान रियलिटी टीवी शो के 15वें सीजन के होस्ट के तौर पर जल्द वापसी करेंगे. अगस्त में, शो का ओटीटी संस्करण, बिग बॉस ओटीटी, करण जौहर के साथ इसके होस्ट के रूप में लाइव हुआ. प्रतियोगियों में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, मिलिंद गाबा, नेहा भसीन, दिव्या अग्रवाल आदि शामिल हैं? बिग बॉस ओटीटी मुख्य शो का छह सप्ताह का डिजिटल स्पिन-ऑफ है और वूट पर प्रसारित होता है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss15: सलमान खान ने नए प्रोमो में डाला 'जंगल में संकट' का ट्विस्ट, देखें वीडियो