छोटे पर्दे के पॉपुलर स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया. इसके बाद उनके परिवार वालों, दोस्तों और फैंस को गहरा सदमा लगा है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ के जाने का गम हर किसी को है लेकिन बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को Bigg Boss OTT पर याद किया गया. इस संडे का वार में करण जौहर ने सबसे पहले सिद्धार्थ को याद किया, और उनके लिए कुछ शब्द भी कहे.

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla के अचानक जाने से फैंस हैं दुखी, सोशल मीडिया पर आए भावुक कमेंट्स

करण जौहर ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि

सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए बिग बॉस ओटीटी के इस संडे का वार में करण जौहर ने कुछ बातें कहीं. उन्होंने कहा, 'सिद्धार्थ दिल के बहुत अच्छे और हंसमुख इंसान थे. उनकी मुस्कान बहुत प्यारी थी और दिल उनका बहुत साफ था. उनके जाने से इस दुनिया में उनकी कमी हमेशा खलेगी.' बिग बॉस ओटीटी में सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 के घर में बीते पलों को भी दिखाया गया.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिसंबर में करने वाले थे शादी? जानें सच्चाई

बिग बॉस 13 सबसे ज्यादा पॉपुलर रहा जहां पर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी शहनाज गिल के साथ बनी. हर किसी ने इन्हें सिडनाज के रूप में पसंद किया और शो के बाद भी फैंस ने इन्हें साथ में देखना चाहा. सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में शहनाज भी शामिल हुईं और उन्हें देखकर लग रहा था कि शहनाज के लिए संभलना बहुत मुश्किल है.

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में करण के साथ सिद्धार्थ की अच्छी दोस्ती हो गई थी. करण हमेशा से सिद्धार्थ को पसंद करते ते और उनके निधन के बाद करण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी स्टोरी में लिखा था.

यह भी पढ़ें: Video: जब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा था- 'तू मेरा है, मेरा ही रहेगा'