सिंगर नेहा कक्कड़ हाल के दिनों की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं. 'काला चश्मा', 'कर गई चुल', 'मनाली ट्रान्स' आदि सहित बॉलीवुड के कई हिट गाने गा चुकीं गायिका ने हाल ही में अपना नवीनतम गाना 'कांटा लगा' जारी किया. मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित इस गाने में उनके भाई टोनी कक्कड़ और रैपर यो यो हनी सिंह भी थे. जबकि कई लोग वीडियो जारी होने के तुरंत बाद सवाल कर रहे हैं कि क्या वह प्रेगनेंट है और पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है? इतना ही नहीं, बल्कि प्रशंसकों ने उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल को भी देखा और कहा कि उन्होंने अपने बेबी बंप को छिपाने के लिए ढीले-ढाले कपड़े पहने हैं.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया, बेटे वियान के हाथों कराए शुभ काम

स्पॉटब्वॉय को एक सूत्र ने बताया है कि नेहा कक्कड़ ओवर द टॉप अनाउंमेंट करने वाली हैं, जो कि उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर है. सूत्र ने कहा कि नेहा कक्कड़ बिग बॉस के सेट पर नजर आएंगी. वह अपनी प्रेग्नेंसी के साथ नए म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करती दिखाई देंगी. बता दें कि नेहा ने साल 2020 अक्टूबर में रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लिए थे. दिसंबर के महीने में दोनों का एक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं.

सोशल मीडिया पर इस दौरान की कई फोटोज वायरल हुई थीं. बाद में पता चला था कि यह अवतार नेहा ने अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए लिया था. गाना का नाम 'ख्याल रखयाकर' था. फैन्स कयास लगा रहे हैं कि कहीं इस बार भी नेहा कक्कड़ कुछ इसी तरह की टैक्टिक्स तो नहीं अपनाने वाली हैं. फैन्स आने वाले 'बिग बॉस ओटीटी' के एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

यह भी पढ़ेंः 'सिद्धार्थ भाई अब भगवान की तरह तेरी पूजा करूंगा', शहनाज के भाई शहबाज का भावुक पोस्ट

हालंकि उनकी प्रेगनेंसी की खबर सच है या नहीं यह अभी भी निश्चित नहीं है, लेकिन अगर ऐसा है, तो यह निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य की बात होगी! इस बीच, उनका नवीनतम गीत 'कांटा लगा' को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और इस गाने के रिलीज होने के 18 घंटों के भीतर 1 करोड़ से अधिक बार देखा गया है.

यह भी पढ़ेंः  Video: विद्युत जामवाल ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बताई अनसुनी बातें, हुए इमोशनल