बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बिग बॉस-15 के आगामी सीजन के होस्ट के रूप में वापस आने वाले हैं. शो को जल्द ही टेलीविजन पर टेलीकास्ट किया जायेगा. बिग बॉस 15 का एक प्रोमो पहले ही जारी किया गया था, जिसमें सलमान एक शिकारी के रूप में तैयार थे और एक ट्री ऑफ फॉर्च्यून से बात कर रहे थे, जिसे प्रसिद्ध अभिनेत्री रेखा ने आवाज दी थी. अब एक नए टीज़र में सलमान ने विवादास्पद रियलिटी शो का नया प्रारूप साझा किया है.

यह भी पढ़ें: Birthday special: नागार्जुन का वह प्यार जो रह गया अधूरा, 10 साल लंबे रिश्ते की आज भी होती है चर्चा

वीडियो में शेयर किया जा रहा है कि घर में एंट्री करने से पहले कंटेस्टेंट्स को जंगल जैसे सेट अप में रहना होगा.चैनल द्वारा एक बीटीएस वीडियो का भी खुलासा किया गया जिसमें सलमान को प्रोमो की शूटिंग करते हुए दिखाया गया है.अभिनेता का कहना है कि यह सीजन मनोरंजन से भरपूर होगा.

प्रोमो वीडियो में सलमान खान जंगल में बिग बॉस का घर ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो की शुरुआत विश्वसुंत्री (रेखा) की आवाज के साथ होती है, जिसमें वो कहती हैं, "सलमान, 15 साल से था आपका इंतजार, अब जाके कहीं आया दिल को करार." इसके बाद सलमान कहते हैं, "मैं बहुत शुक्रगुजार हूं आपका विश्वसुंत्री, लेकिन यहीं कहीं था बिग बॉस का घर, जो क‍ि कहीं नजर नहीं आ रहा है." 

यह भी पढ़ें: BB OTT: राकेश बापत से शमिता शेट्टी ने कहा- इधर आओ, मुझे Kiss करो, फिर क्या हुआ, जानें

इसके बाद विश्वसुंत्री (रेखा) कहती हैं, "मेरी जान इस बार घरवालों को पहले जंगल करना होगा पार, तब जाकर खुलेंगे बिग बॉस के घर के द्वार." इसके बाद सलमान खान कहते हैं- "आप लोग बहुत हंसने वाले हैं, क्योंकि बिग बॉस के सदस्य बहुत बुरी तरह फंसने वाले हैं. जंगल में संकट फैलाएगा दंगल पे दंगल."

बता दें, इस समय बिग बॉस ओटीटी वूट पर चल रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस शो के कुछ कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 में भी नजर आएंगे. बिग बॉस ओटीटी को फिल्म निर्माता करण जोहर होस्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: करोड़ों कमाता है शाहरुख खान का बॉडीगार्ड रवि, कमाई के मामले में शेरा को भी छोड़ा पीछे