बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे ही नजदीक आ रही है बिहार की अलग-अलग पार्टियों की जनता के बीच सक्रियता बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर भी लोग इस बारे में खूब बातें कर रहे हैं, सत्ता और विपक्ष के नेताओं में आरोप-प्रत्योप भी शुरू हो चुका है और इस कड़ी में अब राष्ट्रीय जनता द के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी जुड़ गए हैं. उन्होंने मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करके लिखा, 'बिहार में अब हिंद महासागर भेजा जाए क्या? पंद्रह सालों की नाकामी पर खाली गाल बजाएंगे क्या? नीतीश कुमार, आप थक गए हैं, अब आराम कीजिए.'

इस ट्वीट के साथ लालू यादव ने एक ग्राफिक्स भी शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति सवाल पूछता है कि ये पानी लेकर कहां जा रहे हो भाई, कहीं आग लगी है क्या? तो जवाब आता है-समुंदर बनाने जा रहे हैं बिहार में, नीतीश जी कहते हैं कि समुंदर दो तब कारखाना लगाऊंगा. आपको बता दें, ऐसा पहली बार हुआ कि विधानसभा चुनावों का हिस्सा लालू प्रसाद यादव नहीं होंगे. हाल ही में आरजेडी के अध्यक्ष लालू यादव को चारा घोटाले के एक और मामले में जमानत मिली है लेकिन दुमका कोषागार के एक मामले में उन्हें जमानत नहीं मिली, इसलिए उन्हें अभी रिहा होने के लिए इंतजार करना पड़ेगा. इस मामले में सजा का 50 प्रतिशत 9 नवंबर को पूरा होगा.