बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच पीएम मोदी दरभंगा में रैली को संबोधित किया. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर खूब निशाना साधा. वहीं उन्होंने कहा कि पहले के समय, जो लोग सरकार में थे, उनका मंत्र रहा है- पैसा हज़म, परियोजना खत्म.

पीएम मोदी ने कहा, पहले की सरकार के लोगों को कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर कभी ध्यान ही नहीं दिया. मिथिलांचल को जोड़ने वाले कोसी महासेतु के साथ क्या-क्या हुआ, ये तो आप भलीभांति जानते हैं.

बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार में जंगलराज लाने वाली ताकतों को फिर परास्त करेंगे. बिहार के लोग ये ठान चुके हैं- बिहार को लूटने वालों को फिर हराएंगे.

पीएम ने कहा, कोरोना के इस संकट काल में हमने ये भी कहा था कि हर गरीब को मुफ्त अनाज देंगे. 8 महीने तक इस देश का कोई व्यक्ति भूखा न सो जाए इतनी बड़ी व्यवस्था कोरोना काल में हम कर पाए. आज बिहार के भी गरीबों के लिए दीवाली और छठ पूजा तक मुफ्त में राशन की व्यवस्था की गई है.

उन्होंने आगे कहा, हमने कहा था- हर गरीब बहन-बेटी की रसोई में मुफ्त गैस कनेक्शन पहुंचाएंगे. उज्जवला योजना ने बिहार की भी करीब 90 लाख महिलाओं को लकड़ी के धुएं से मुक्त किया है. हमने कहा था- हर गरीब को 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की सुविधा देंगे. आज बिहार के भी हर गरीब को ये सुविधा मिल रही है.

हर किसान के बैंक खाते में सीधी मदद भेजेंगे- आज करीब-करीब एक लाख करोड़ रुपए की सीधी मदद किसान के खाते में जमा कराई जा चुकी है। हमने कहा था- हर गरीब का बैंक खाता खोलेंगे- आज 40 करोड़ से ज़्यादा गरीबों का बैंक खाता खुल चुका है.