बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलने में कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. चिराग लगातार नीतीश कुमार को सीएम पद से हटाने की अपील कर रहे हैं. वहीं, अब बीजेपी के विज्ञापन के द्वारा भी चिराग ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है.

दरअसल बीजेपी के द्वारा अखबार में एक विज्ञापन दिया गया है, जिसमें केवल पीएम मोदी की फोटो लगाई गई है. इसमें बिहार में प्रमुख गठबंधन पार्टी जेडीयू के अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार की फोटो नहीं लगाई गई है.

इस विज्ञापन के स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए चिराग पासवान ने ट्वीट किया है, 'बीजेपी द्वारा दिए गए विज्ञापन में सिर्फ प्रधानमंत्री जी की तस्वीर को देखकर अच्छा लगा. समय रहते मेरे भाजपा के साथियों को समझ आ गया कि आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की तस्वीर लगाने से नुकसान हो रहा है.'

वहीं, एक और ट्वीट के जरिए चिराग ने कहा, 'आदरणीय नीतीश कुमार जी को प्रमाण पत्र की आवश्यकता खत्म होती नहीं दिख रही है. बीजेपी के साथियों को नीतीश कुमार जी को पूरे पन्ने का विज्ञापन और प्रमाणपत्र देने के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए और जिस तरीके से भाजपा गठबंधन के लिए ईमानदार है वैसे ही नीतीश जी को भी होना चाहिए.'

वहीं, चिराग पासवान ने एक और ट्वीट कर कहा, बिहार में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा अगर हमारे मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी पिछले 15 साल में दिए होते तो आज बिहार राजस्व की समस्या से बेहाल नहीं होता.

उन्होंने वादा किया कि राम मंदिर बनने के साथ सीतामढ़ी में माता सीता का भव्य मंदिर का निर्माण करवाऊंगा.