नेशनल शूटर और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह ने बीजेपी पार्टी ज्वॉइन कर ली है. रविवार को बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में श्रेयसी सिंह ने पार्टी की सदस्यता ली. वहीं, बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं.

इससे पहले खबर आ रही थी कि श्रेयसी आरजेडी पार्टी ज्वॉइन कर सकती हैं लेकिन उन्होंने बीजेपी का दामन थाम कर इन अटकलों पर विराम लगा दिया है.

श्रेयसी लोकसभा चुनाव के दौरान सियासत में नजर आयी थी. जब उनकी मां पुतुल सिंह चुनाव लड़ रही थीं. श्रेयसी ने अपनी मां के लिए वोट मांगे थे. हालांकि, लोकसभा चुनाव में मां पुतुल सिंह एनडीए से नाराज हो गई थी, क्योंकि बांका सीट जेडीयू के खाते में चला गया था और वह बीजेपी छोड़ निर्दलीय मैदान में उतर गईं थी. श्रेयसी की मां पुतुल सिंह 2014 में लोकसभा चुनाव जीत चुकीं थी. लेकिन 2019 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

इसके बाद से ही श्रेयसी सिंह के राजनीति में उतरने की अटकलें तेज हो गईं थी. अब वह बीजेपी में शामिल हो गईं हैं तो माना जा रहा है कि वह बांका या जमुई से चुनाव मैदान में उतर सकती हैं.

बता दें, श्रेयसी नेशल शूटर हैं और 2018 के राष्ट्र मंडल खेलों में वह स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं. वह ग्लासगो में हुए राष्ट्रंडल खेलों में साल 2014 में डबल ट्रैप स्पर्धा में रजत पदक जीती थीं.