अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. अब बिहार सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. ये जानकारी जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने दी. इससे पहले सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी.

दरअसल, इससे पहले खुद नीतीश कुमार कह चुके थे कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच के लिए कहेंगे तो हम आगे इस प्रस्ताव को आगे रखेंगे. वैसे, सुशांत की बहन ने भी पीएम नरेंद्र मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की थी.

इससे पूर्व सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया कि बेटे की मौत के बाद शिकायत करने के 40 दिन तक कार्रवाई नहीं की. उन्होंने कहा कि 25 फरवरी को ही सुशांत को खतरा है, इसकी शिकायत की थी. 14 जून को उसकी मृत्यु हो गई और मैंने उन्हें अपनी 25 फरवरी की शिकायत में नामित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, लेकिन 40 दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. सुशांत की मौत के बाद इसलिए मैंने पटना में एफआईआर दर्ज कराई. उधर, मुंबई पुलिस ने 25 फरवरी को शिकायत वाली बात से इंकार कर दिया है.