दिग्गज एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन हमेशा दक्षिण फिल्म उद्योग के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक रहे हैं. नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को चेन्नई में हुआ था. वह 62 वर्ष के हो गए हैं.अभिनेता ने बॉलीवुड समेत तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया है. अभिनेता ने अभिनेत्री अमला अक्किनेनी (उनकी दूसरी पत्नी ) से शादी की, जिनसे उनका एक बेटा-अभिनेता अक्किनेनी अखिल है. पहली पत्नी लक्ष्मी दग्गुबाती से नागार्जुन का एक बेटा-अभिनेता नागा चैतन्य है. लेकिन क्या आप जानते हैं की नागार्जुन का कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू संग अफेयर था.

यह भी पढ़ें: BB OTT: राकेश बापत से शमिता शेट्टी ने कहा- इधर आओ, मुझे Kiss करो, फिर क्या हुआ, जानें

जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागार्जुन और तब्बू की पहली मुलाकात 90 के दशक के अंत में हुई थी. 1996 में, तब्बू और नागार्जुन ने तेलुगु फिल्म निन्ने पेल्लादता के लिए एक-दूसरे के साथ नजर आए. उस फिल्म से, दोनों ने अपने अफवाह भरे रिश्ते की शुरुआत की.

अमला से विवाहित होने के बावजूद नागार्जुन ने तब्बू के साथ अपने कथित संबंधों को गुप्त रखा. हालांकि, उनका कथित अफेयर 1998 में थोड़ा स्पष्ट हो गया जब उन्होंने तेलुगु फिल्म आविदा ... मां आविदे में एक साथ अभिनय किया और कहा जाता है कि तब्बू को नागार्जुन के कहने पर कास्ट किया गया था. साल 2000 तक, उनकी लगातार सार्वजनिक उपस्थिति उनके एक-दूसरे के साथ रिश्ते में होने के संकेत देती रही.

यह भी पढ़ें: करोड़ों कमाता है शाहरुख खान का बॉडीगार्ड रवि, कमाई के मामले में शेरा को भी छोड़ा पीछे

रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा था कि तब्बू ने नागार्जुन के घर के ठीक बगल में एक घर खरीदा था. करीब 10 साल लंबा रिश्ता तब कड़वा हो गया जब नागार्जुन तब्बू से शादी नहीं कर सके. शादी की जीरो संभावना देखकर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. तब्‍बू नागार्जुन को बहुत प्‍यार करती थीं इसलिए वे मुंबई छोड़कर हैदराबाद ही रहने लगी. तब्बू ने आज भी शादी नहीं की है. जबकि नागार्जुन अपने परिवार के साथ खुश है.

यह भी पढ़ें: मिनिषा लांबा ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ की रोमांटिक तस्वीरें, हो गईं वायरल