बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने एक कलाकार के रूप में अपने कौशल से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. वह न केवल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बल्कि क्षेत्रीय सिनेमा का भी हिस्सा रही हैं. उन्होंने तमिल, मराठी, मलयालम, तेलुगु और बंगाली फिल्मों में भी अभिनय किया है. राधिका आप्टे ने हॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी छाप छोड़ी है. राधिका आप्टे 7 सितंबर 2021 को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Video: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इस एक्ट्रेस को लगा गहरा सदमा, हुईं अस्पताल में भर्ती

राधिका का जन्म 7 सितंबर 1985 को वेल्लोर, तमिलनाडु में हुआ था. बहुत कम लोग जानते हैं कि वह पुणे के फर्ग्यूसन कॉलेज से अर्थशास्त्र और गणित में स्नातक हैं. उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्हें छोटा सा रोल मिला था. इसके बाद फिल्म शोर इन द सिटी, रक्त चरित्र और रक्त चरित्र-2, द वेटिंग रूम और आई एम में उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिलने लगी.

साउथ स्टार को मारा थप्पड़

बात उस समय की है जब राधिका ने तमिल फिल्मों में काम करना शुरू किया था. एक दिन शूटिंग के दौरान साउथ का एक नामी एक्टर उनके पास आया और अचानक उनके पैरों में गुदगुदी करने लगा. राधिका को एक्टर पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने एक्टर के गाल पर थप्पड़ मार दिया. राधिका ने एक टॉक शो में बताया था कि वह उस अभिनेता से पहले कभी नहीं मिली थीं और न ही उन्हें जानती थीं. वह इस तरह की हरकत को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने सबके सामने उसे थप्पड़ मार दिया.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी किया बयान, 'दुआ करें और फैमली की प्राइवेसी बनाए रखें'

एडल्ट फिल्मों से मिलने लगे ऑफर

राधिका आप्टे ने फिल्म 'अहिल्या' और 'बदलापुर' में बोल्ड सीन दिए, जिसके बाद उन्हें एडल्ट फिल्मों के ऑफर आने लगे. बार-बार ऐसे कॉल आने की वजह से राधिका ने फोन उठाना बंद कर दिया. इन कॉल से वह काफी परेशान हो गई थी.

बता दें राधिका आप्टे अगली बार वासन बाला की फिल्म "मोनिका" और फिल्म "ओ माई डार्लिंग" में राजकुमार राव के सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी. राधिका 'पार्च्ड' जैसी शानदार फिल्म में काम कर चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर को परिणीति चोपड़ा ने क्यों किया याद? जानें वजह