दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज अनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने 4 ओवर के कोटे में 2 विकेट चटकाए. नॉर्खिया की गति बल्लेबाजों को मुश्किल में डाल रही है. बुधवार को हुए मैच में भी उनकी रफ्तार का मुजायरा देखने को मिला. इस मुकाबले में उन्होंने IPL 2021 की सबसे तेज गेंद डाली. अनरिक ने अपने गेंदबाजी स्पेल में चार बार 150+ kmph की रफ्तार से गेंद फेंकी.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी अनरिक की गेंदबाजी  रफ़्तार की तारीफ करते हुए कहा, "ओवर-स्पीडिंग का चालान काटो." उन्होंने इसके साथ स्टैट शेयर किया, जिसमें बताया गया कि नॉर्खिया ने सनराइजर्स के खिलाफ मैच में एक गेंद 151.71 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से डाली, जोकि इस सीजन की अभी तक सबसे तेज गेंद है. 

इतना ही नहीं, इस सीजन की टॉप-8 सबसे तेज गेंद डालने का रिकॉर्ड भी नॉर्खिया के ही नाम है. नॉर्खिया, कगिसो रबाडा और आवेश खान के साथ मिलकर दिल्ली कैपिटल्स के लिए तेज गेंदबाजी की एक शानदार तिकड़ी बनाते हैं. 

सनराइजर्स के खिलाफ नॉर्खिया ने दो विकेट चटकाए और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह रही कि उन्होंने डेविड वॉर्नर को एक घातक स्पेल में अपनी रफ्तार से डराकर आउट किया. नॉर्खिया जब-जब गेंदबाजी करने आए, बल्लेबाजों ने असहज महसूस किया.   

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान का आरोप- ओम प्रकाश मिश्रा ने कैंसिल कराई PAK-NZ सीरीज

सनराइजर्स के खिलाफ 8 विकेट की जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स 9 मैच में 14 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. दूसरे नंबर पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स के 8 मैच में 12 पॉइंट हैं.  

यह भी पढ़ें: शिखर धवन उर्फ गब्बर का IPL में रौला, विराट-रोहित भी उनके सामने फीके पड़े

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने रद्द की PAK सीरीज, इल्जाम भारत और अमेरिका पर लग रहे