कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और पांचवें टेस्ट के लिए भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया गया है. चौथा टेस्ट लंदन के केनिंगटन ओवल में गुरुवार (2 सितंबर) से खेला जाना है. सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. कृष्णा को टीम मैनेजमेंट की मांग पर BCCI ने स्क्वॉड में जगह दी है. 

प्रसिद्ध पांच टेस्ट के दौरे पर स्टैंडबाय खिलाड़ियों में से एक थे. वह दौरे पर शुरू से टीम के साथ ट्रेवल और ट्रेनिंग कर रहे थे. प्रसिद्ध ने अभी तक टेस्ट डेब्यू नहीं किया है और इंग्लैंड के खिलाफ ही इस साल मार्च में भारत के लिए पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था. उन्होंने अभी तक तीन ODI मुकाबले खेले हैं.

हरफनमौला क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की चोट उतनी गंभीर नहीं है और वह चौथे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. जडेजा तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की इकलौती पारी के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे. खबर है कि उनके घुटने की चोट उतनी गंभीर नहीं है. इंग्लैंड ने तीसरा टेस्ट पारी और 72 रन के अंतर से जीता था.

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ के चेले ने लूट ली महफिल, ओमान के खिलाफ खेली 122 रन की जबरदस्त पारी

जडेजा ने उस हादसे के बाद गेंदबाजी की थी और भारत की दूसरी पारी के दौरान बल्लेबाजी भी की थी. उनको अगले दिन सुबह चोट की गंभीरता जानते हुए स्कैन के लिए ले जाया गया था.  

चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम (अपडेटेड)

रोहित शर्मा, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिमन्यु ईश्वरन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा. 

यह भी पढ़ें: इस बॉलीवुड एक्टर की बहन को डेट कर रहे हैं दीपक चाहर, IPL से पहले हो सकता है रोका