इंडियन प्रीमियर लिग (IPL) क्रिकेट 2021 के दूसरे हॉफ का आगाज 19 सितंबर से शुरू होगा. इसकी शुरुआत मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मुकाबले से होगा. टूर्नामेंट का दूसरा हॉफ UAE में खेला जा रहा है. मुंबई और चेन्नई की भिड़ंत शारजाह स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन इस बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर भी है.

दरअसल शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में 16 साल से कम उम्र के प्रशंसकों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी.

यह भी पढ़ेंः T20 WC के बाद कोच नहीं रहेंगे Ravi Shastri, खुद की पुष्टि, कहा- जो चाहा, उससे ज्यादा हासिल किया

सीएसके की टीम सात मैचों में पांच जीत के साथ प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है जबकि मुंबई की टीम सात मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक लेकर चौथे नंबर पर है.

रोहित शर्मा के लिए आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस की कप्तानी अहम होगी. अगर वह मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी कप्तानी करते हैं तो वह इंडियन टीम के टी20 कप्तान के रूप में अपने प्रबल दावेदारी पर खड़े उतरेंगे. ये रोहित के लिए एक सक्षम कप्तान के रूप में अपनी साख को मजबूत करने का एक मौका होगा.

यह भी पढ़ेंः विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को नहीं बनाना चाहिए कप्तान, ये हैं 3 वजह

चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम: एमएस धोनी (कप्तान), अंबाती रायुडू, सी हरि निशांत, चेतेश्वर पुजारा, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डू प्लेसिस, हरिशंकर रेड्डी, इमरान ताहिर, जोश हेजलवुड, के भगत वर्मा, के गौतम, कर्ण शर्मा, केएम आसिफ, लुंगी एनगिडी, मिशेल सेंटनर, मोइन अली, नारायण जगदीसन, आर साई किशोर, रविंद्र जडेजा, रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, सैम कर्रन, शार्दुल ठाकुर और सुरेश रैना.

मुंबई इंडियंस की पूरी टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), एडम मिल्ने, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकुल रॉय, अर्जुन तेंदुलकर, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, जेम्स नीशम, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कीरन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, मार्को जानेसन, मोहसिन खान, नाथन कुल्टर नाइल, पीयूष चावला, क्विंटन डिकॉक, राहुल चाहर, सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट और युद्धवीर सिंह.

यह भी पढ़ेंः गावस्कर ने बताया कौन होगा टीम इंडिया का भविष्य का कप्तान? रोहित का नाम नहीं लिया