कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रायपुर के एक अस्पताल में आग लगने से मरीजों की मौत की घटना पर रविवार को शोक व्यक्त किया और राज्य सरकार से पीड़ित परिवारों को हर संभव सहायता मुहैया कराने का अनुरोध किया. छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में आग लगने के बाद कोरोना वायरस संक्रमित चार मरीजों की मौत हो गई थी. घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में कोरोना का कहर: अर्जुन राम पाल और नील नितिन मुकेश हुए कोरोना संक्रमित

राहुल गांधी ने ट्वीट किया,‘‘रायपुर के एक अस्पताल के ICU में आग लगने की खबर दुखद है. अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के लिए मेरी संवेदनाएं हैं.’’ उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार से इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित परिवारों को हर संभव सहायता मुहैया कराने की अपील है.

बता दें, पुलिस के अधिकारियों ने ये खबर दी कि छत्तीसगढ़ में रायपुर के ‘राजधानी’ अस्पताल में शनिवार को आग लग गई थी. उन्होंने बताया, ‘‘घटना में चार लोगों की मौत हुई है. एक की मौत झुलसने से और तीन की दम घुटने के कारण हुई.’’ उन्होंने बताया कि अस्पताल के मालिकों के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि आग पंखे में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी और अन्य वार्ड तक फैल गई.

यह भी पढ़ेंः डॉक्टर की राय,'वीकेंड लॉकडाउन से नहीं टूटेगी कोरोना संक्रमण की चेन'

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगवाने से पहले भूलकर भी ना करें ये काम, हो सकता है बड़ा नुकसान