लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर की तर्ज पर सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर बनाने की बात कही है. साथ ही चिराग ने कहा कि सीतामढ़ी में बनने वाला मंदिर राम मंदिर से बड़ा होगा. चिराग पासवान ने रविवार को सीतामढ़ी के पुनौरा धाम में पूजा भी की. 

चिराग पासवान ने कहा, "जैसे माता सीता के बिना राम अधूरे हैं वैसे राम के बिना माता सीता. इसलिए मैं चाहता हूं कि जैसे भव्य राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में हुआ, उससे भी बड़े माता सीता मंदिर का निर्माण सातामढ़ी में हो. इसके पीछे का उद्देश्य-मेरी आस्था और धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देना है."

उन्होंने आगे कहा, "लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी उसी में हम मंदिर की आधारशिला रखेंगे. बिलकुल हमारी सरकार बनेगी. कम से कम जो मुख्यमंत्री हैं वो दोबारा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और भाजपा के नेतृत्व में हम भाजपा-लोजपा सरकार बनाएंगे." 

इससे पहले चिराग पासवान ने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा है कि जहां भी LJP का प्रत्याशी मैदान में न हो, वहां बीजेपी को वोट करें. बता दें कि केंद्र में NDA की सहयोगी LJP बिहार विधानसभा चुनाव में किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं है.

चिराग ने कहा था, "चिराग ने ट्वीट कर कहा, "आप सभी से अनुरोध है की जहां भी LJP के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है उन सभी स्थानो पर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए LJP के प्रत्याशीयो को वोट दें व अन्य स्थानो पर भारतीय जनता पार्टी के साथीयों को वोट दें. आने वाली सरकार नीतीश मुक्त सरकार बनेगी. असम्भव नीतीश. "