पश्चिम बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर हो रहे विवाद पर सीएम ममता बनर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, लड़ाई मुझसे है, मेरे अधिकारियों से नहीं है. मेरी जीत केंद्र सरकार से हजम नहीं हो रही है. मैं बंगाल की जनता के लिए प्रधानमंत्री के पैर छूने के लिए भी तैयार हूं.

यह भी पढ़ेंः पुलवामा हमले में शहीद मेजर विभूति की पत्नी निकिता Indian Army में बनी लेफ्टिनेंट

ममता बनर्जी ने कहा, मुझे बुरा लगा. उन्होंने पीएमओ द्वारा प्रसारित एकतरफा सूचना को चलाकर मुझे अपमानित किया. जब मैं काम कर रही थी तो मेरे कार्यक्रम के बाद पीएम के दौरे का पता चला.

उन्होंने कहा मैं बंगाल की जनता के लिए आपके (पीएम मोदी) पैर छूने को तैयार हूं. यह राजनीतिक प्रतिशोध बंद कर दें.

यह भी पढ़ेंः Yuvika Chaudhary की बढ़ी मुश्किलें, हो सकती है गिरफ्तारी

वहीं, ममता बनर्जी ने अधिकारी के तबादले को लेकर कहा कि लड़ाई मुझसे मेरे अधिकारियों से नहीं. केंद्र सरकार से निवेदन करती हूं कि जितना संभव हो सके मेरे अधिकारियों को इन सबसे दूर रखा जाए और एक्सटेंशन दिया जाए. तबादले ऑर्डर को कैंसल किया जाए.

यह भी पढ़ेंः IPL 2021: आईपीएल-14 का बाकी मैच अब UAE में खेला जाएगा, BCCI ने दी जानकारी

सीएम ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि कलाईकुंडा में उन्होंने 20 मिनट तक पीएम का इंतज़ार किया. उससे पहले वो दो जगह गई थीं और फिर उन्हें दीघा जाना था. ममता ने कहा कि पीएम मोदी से इजाजत लेने के बाद ही वो वहां से दीघा के लिए रवाना हुई थीं.

ममता बनर्जी ने कहा, "एक प्लान के तहत उन्होंने खाली कुर्सियां दिखाईं. मैं क्यों बैठती, जब मैंने वहां राजनीतिक पार्टियों के लीडरों को देखा, जो उस मीटिंग में शामिल होने हकदार नहीं थे. मैंने पीएम से मुलाकात की."

यह भी पढ़ेंः समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान की हालत नाजुक, कोरोना का चल रहा है इलाज

सीएम ममता ने कहा कि हमारी क्या गलती है? उन्होंने कहा, "पिछले 2 सालों में पार्लियामेंट्री विपक्षी नेताओं की क्यों ज़रूरत नहीं पड़ी या गुजरात में विपक्ष के नेता को क्यों नहीं बुलाया जाता (बैछक में). जब मैंने शपथ ली थी, तो गवर्नर ने कानून व्यवस्था के बारे में बात की थी और केंद्र की टीम भेजी गई थी."

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर ट्वीट कर बुरे फंसे अनुभव सिन्हा

यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर अली गोनी ने उन्हें किया याद, बोले- ये कमाया था उसने