मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज शाम 5 बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है. CM वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंत्रियों के साथ कोरोना के हालातों पर चर्चा करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशों पर अमल करने की रणनीति भी बनेगी.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: भोपाल सहित राज्य के 50 जिलों में आज से 60 घंटे का लॉकडाउन

सीएम आज कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों के साथ चर्चा होगी और इसी दौरान सीएम मंत्रियों को कोरोना की मौजूदा स्थिति जानने के लिए मंत्रियों को जिलों की जिम्मेदारी भी देंगे,ताकि मंत्री जिलों में कोरोना को नियंत्रण करने लिए स्थानीय स्तर पर जनप्रतिनिधियों और अफसरों के साथ बैठक करें. इसके साथ ही 11 से 14 अप्रैल तक टीकाकरण उत्सव मनाने की तैयारी पर बात होगी.

यह भी पढ़ें- कोरोना का कहर: देश में कोविड-19 के आए 1 लाख 31 हजार से ज्यादा नये मामले, जानें

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने गुरुवार को सभी मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना की मौजूदा स्थिति को लेकर बैठक की थी. पीएम ने कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा खतरनाक है. लेकिन अभी टोटल लॉकडाउन की जरूरत नहीं है. कोविड-19 का एक बड़ा हिस्सा वैक्सीन मैनेजमेंट वेस्टेज को रोकना भी है. उन्होंने कहा कि शत-प्रतिशत वैक्सीन लगाने का प्रयास हो. उन्होंने 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मनाने के लिए भी मुख्यमंत्रियों से कहा है.

यह भी पढ़ें- कोरोना का आतंक: उत्तर प्रदेश के 9 शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: यहां घूम रहा है यमराज! लोगों से बोले- हमारा वर्क लोड मत बढाओ, मास्क लगाओ