महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना वायरस विकराल रूप धारण करने की ओर बढ़ रहा है. रविवार को 7 हजार नए कोरोना के मामले आने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसे ही कोरोना के मामले बढ़ते गए तो राज्य में लॉकडाउन लगाना होगा.

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, अगर कोरोना की स्थिती बिगड़ती है, तो हमें लॉकडाउन लगाना होगा. जो लोग लॉकडाउन चाहते हैं वे बिना मास्क के घूम सकते हैं. अगर वह लॉकडाउन नहीं चाहते हैं तो उन्हें मास्क पहनना चाहिए और सभी नियमों का पालन करना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः CBI नोटिस के बाद ममता बनर्जी ने कहा, 'मैं किसी से नहीं डरती, जेल से नहीं डराया जा सकता'

उन्होंने कहा, अमरावती में रविवार को 1 हजार मामले सामने आए हैं. ये चिंताजनक है. हम इसे नियंत्रित करने के लिए तैयार है लेकिन लोगों को भी सर्तकता बरतनी होगी. अगर लोग मास्क नहीं पहनेंगे तो लॉकडाउन करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ेंः पेट्रोल-डीजल की कीमतों को कम करने के लिए ममता सरकार ने किया बड़ा ऐलान

गौरतलब है कि, अरावती जिले में एक हफ्ते का पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है. राज्य के संरक्षक मंत्री यशोमति ठाकुर ने रविवार को कहा कि, अचलपुर शहर क छोड़कर अमरवती जिले में सोमवार से पूर्ण लॉकडाउन लगा गया है. उन्होंने कहा, लॉकडाउन के दौरान केवल आवश्यक सेवाओं की अनुमति होगी.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोमवार से सरकारी मीटिंग्स, धार्मिक सभाओं, राजनीतिक रैलियों पर रोक लगाई जा रही है. महाराष्ट्र में रविवार को 7 हजार कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं.

यह भी पढ़ेंः कहीं भी कभी भी EPF Balance चेक करने के 4 आसान तरीके, घर बैठे करें पता