कॉमेडियन सुनील पाल इन दिनों अपने एक टिप्पणी के कारण सुर्खियों में हैं. उनके द्वारा किए गए अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ कुछ डॉक्टर्स ने मानहान का मुकद्दमा दर्ज करवा दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि सुनील पाल ने अपने एक वीडियो में डॉक्टर्स को रक्षस और चोर कहा था. अब सुनील पाल ने अपने बयानों के लिए माफी मांगी है. माफीनामा जारी करते हुए सुनील पाल ने कहा है कि मेरा इराजा किसी की भावना को ठेस पहुंचाना बिल्कुल नहीं था.

यह भी पढ़ें- दिल्ली आने वाले इन राज्यों के लोगों को रहना होगा 14 क्वारंटीन, केजरीवाल सरकार ने दिए निर्देश

सुनील पाल ने माफीं मांगते हुए एक माफीनामा ट्वीट किया है. यह माफीनामा मराठी में लिखा है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने सॉरी डॉक्टर्स के साथ कई अलग-अलग न्यूज चैनल्स को टैग किया साथ ही गृह मंत्री अमित शाह, पीएमओ, एम्स ऑक्टर्स एसोशिएन, सीएम महाराष्ट्र, मुंबई पुलिस सहित कई लोगों को टैग किया.

बता दें, कुछ दिन पहले सुनील पाल ने एक वीडियो जारी करते हुए डॉक्टर्स की तुलना राक्षस से करते हुए कहा था कि अधिकतर डॉक्टर चोर हैं, वह अमीर मरीजों का ख्याल रखते हैं जबकि गरीबों का नहीं रखते हैं. इसको लेकर अंधेरी पुलिस ने डॉक्टर सुष्मिता भटनागर की शिकायत पर FIR दर्ज करवाया था. 55 वर्षीय डॉक्टर सुष्मिता भटनागर एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कंसल्टेंट्स (मुंबई) की प्रेसिडेंट हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में 10 मई से 24 मई तक सख्त लॉकडाउन, जानिए किन चीजों पर लगा है प्रतिबंध

ये भी पढ़ें: देश में 18 से 44 साल के करीब 12 लाख लोगों को लगाई जा चुकी है कोरोना वैक्सीन