छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 जल्द ही कलर्स पर आने वाला है. शो के होस्ट सलमान खान ने इसका हिंट भी दे दिया है कि जंगल को पार करने वालों को ही सीजन 15 में एंट्री मिलेगी. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए इसकी जानकारी दी है. वीडियो में सलमान खान अपने खास अंदाज में नजर आए और बैकग्राउंड से आवाज आती है कि उन्हें सलमान का 15 सालों से इंतजार था.

यह भी पढ़ें: KBC 13: अमिताभ बच्चन ने पूरी की इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट की ख्वाहिश

सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बिग बॉस सीजन 15' इसके साथ ही सलमान ने वूट, वूट सिलेक्ट और कलर्स को टैग भी किया है.

वीडियो में सलमान एक पेड़ के नीचे बैठे हैं और बैकग्राउंड से आवाज आती है कि उन्हें सलमान का इंतजार 15 सालों से इंतजार था. अब उन्हें करार आया है और इस पर सलमान पूछते हैं कि यहीं कहीं बिग बॉस का घर था जो अब नजर नहीं आ रहा है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, बहन परिणिति ने कहा- ये क्या हो रहा है?

वीडियो से पता चला कि घरवालों के लिए इस बार का सफर और कठिन होने वाला है और इस बार घरवालों को जंगल पार करके ही बिग बॉस 15 के घर में मौका मिलेगा वरना उन्हें आगे नहीं जाने दिया जाएगा. वीडियो में सलमान कहते हैं, 'आप लोग बहुत हंसने वाले हैं, क्योंकि घर के सदस्य बहुत बुरी मुसीबत में पड़ने वाले हैं.'

बता दें, बिग बॉस ओटीटी 7 अगस्त से वूट पर प्रसारित हो रहा है. इसको सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. टीवी पर प्रसारित होने से पहले यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहा है और लोगों को यह खूब पसंद भी आ रहा है. घर में कंटेस्टेंट्स का धमाल जारी है और लोगों को ओटीटी भी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Upcoming web series and films: सितंबर के महीने में ये फिल्में और वेब सीरीज देंगी एंटरटेनमेंट का पूरा डोज