महाराष्ट्र में जैसे-जैसे कोरोना की लहर तेज हो रही है वैसे-वैसे फिल्मी सितारों को यह महामारी अपनी चपेट में ले रही है. रविवार की सुबह फिटनेस के मिसाल कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और अब कॉमेडी किंग और बेहतरीन डांस करने वाले एक्टर गोविंदा की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. अब खबर आई है कि कोरोना ने गोविंदा को भी अपनी चपेट में ले लिया है.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हुए, ट्वीट कर बताया- घर पर क्वारेंटीन हैं

ANI के मुताबिक, गोविंदा ने बातचीत में बताया, 'मैंने अपना जांच करवाया और वायरस को दूर रखने में सावधानियां बरतने के बावजूद मुझमें कुछ लक्षण पाए गए और मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं घर में बाकी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. कुछ हफ्ते पहले सुनीता (गोविंदा की पत्नी) कोवि़ड-19 से ठीक हुईं.'

बता दें, पिछले एक महीने में रणबीर कपूर, आर माधवन, आमिर खान, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन,आदित्य नारायण, श्वेता नारायण, अक्षय कुमार और अब गोविंदा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी ने खुद को अपने-अपने घरों में सेल्फ क्वारेंटीन किया है. देश में कोरोना की लहर तेजी से बढ़ रही है और महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा केस आ रहे हैं जिसके लिए महाराष्ट्र सरकार ने कई सख्त कदम उठाए हैं.

यह भी पढ़ें- आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता कोरोना पॉजिटिव, लिखा सोशल मीडिया पोस्ट

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, एक दिन में आए 49 हजार से ज्यादा मामले