जावेद अख्तर द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया गया था. इस मामले में मुंबई के अधेरी कोर्ट में सुनवाई थी. कोर्ट की सुनवाई को लेकर जावेद अख्तर और उनकी पत्नी एक्ट्रेस शबाना आजामी कोर्ट पहुंचे थे. लेकिन कंगना रनौत कोर्ट नहीं पहुंची.

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट से कहा कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब है, इस वजह से वह कोर्ट में पेश नहीं हो पाई हैं. उनके वकील ने कोर्ट से पेशी में छूट देने की मांग की. इसके बाद कोर्ट ने कंगना रनौत को 20 सितंबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ेंः Met Gala 2021: किम कादर्शियन की ड्रेस पर दिया करीना कपूर ने रिएक्शन, बोलीं- क्या हो रहा है?

इसके अलावा कोर्ट ने ये भी कहा है कि, अगर कंगना रनौत अगली सुनवाई में कोर्ट के समक्ष पेश नहीं होती है तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा.

वहीं, जावेद अख्तर के वकील जयकुमार भारद्वाज ने कहा, "कई बार नोटीस देने के बाद भी वो नहीं आ रही है. इस केस को जानबुझकर डिले करने की कोशिश की जा रही है. इस दौरान शिकायतकर्ता जावेद अख्तर लगातार कोर्ट में आ रहे हैं."

यह भी पढ़ें: Met Gala 2021: किम कर्दाशियां की ड्रेस बटोर रही है खूब सुर्खियां, देखें वायरल मीम्स

बता दें कि पिछले हफ्ते मानहानि मामले को रद्द करने की कंगना की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था. कोर्ट के जस्टिस रेवती मोहिते डेरे ने दोनों के वकीलों की दलील सुनने के बाद याचिका को ख़ारिज कर दिया था. जावेद अख्तर का आरोप है कि उन्होंने नेशनल टीवी पर उनकी गरिमा को चोट पहुंचाने वाली बातें कही हैं. जावेद अख्तर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दिए गए उनके टीवी इंटरव्यू का जिक्र किया था.

यह भी पढ़ें: इन 5 फिल्मों ने Ayushmann Khurrana को बनाया बॉक्स ऑफिस का किंग